पीएम की मन की बात का 100 वां संस्करण कल, प्रदेश में होगा भव्य आयोजन, सीएम धामी ने दिए ये निर्देश

Tomorrow, the 100th edition of PMs Mann Ki Baat will be a grand event, CM Dhami gave these instructions
पीएम की मन की बात का 100 वां संस्करण कल, प्रदेश में होगा भव्य आयोजन, सीएम धामी ने दिए ये निर्देश
देहरादून पीएम की मन की बात का 100 वां संस्करण कल, प्रदेश में होगा भव्य आयोजन, सीएम धामी ने दिए ये निर्देश

डिजिटल डेस्क, देहरादून। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम का कल (रविवार) को 100 वां संस्करण प्रसारित होने जा रहा है। ऐसे में राज्य में भी अधिकाधिक लोग पीएम की मन की बात सुन सकें इसके लिए मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सभी विद्यालयों, ग्राम सभाओं, डिग्री कॉलेज, पॉलिटेक्निक, आईटीआई में कार्यक्रम को सुनने की व्यवस्था को सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा शुरू किए गये मन की बात का कल 100 वां संस्करण प्रात:11 बजे प्रसारित होगा। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, उन लोगों का विशेष उल्लेख करते हैं जो कि समाज और राष्ट्र के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। ऐसे तमाम लोग देश के कोने-कोने में हैं और अपने कार्यों से अलग पहचान बनाते हुए समाज को दिशा देने का काम भी कर रहे हैं। ऐसे लोगों के बारे में जानकारी और उनके कार्यों के बारे में जानकारी इस कार्यक्रम के माध्यम से प्रधानमंत्री द्वारा दी जाती है। इसके अलावा छात्रों के के लिये भी यह जानकारी बहुत उपयोगी होती है और पूर्व में छात्र और शिक्षक तथा आमजन में इस कार्यक्रम को सुनते रहे हैं।

मुख्यमंत्री धामी ने कहा कि कल प्रसारित होने वाले कार्यक्रम का 100 वां संस्करण कई मायनों में महत्वपूर्ण है। इसलिए उन्होंने अधिकारियों को निर्देशित किया है कि कल सभी विद्यालयों, ग्राम सभाओं, डिग्री कॉलेज, पॉलीटेक्निक,आईटीआई आदि में इस कार्यक्रम को सुनने की व्यवस्था की जानी है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   29 April 2023 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story