जब शिवराज सिंह चौहान के हेलीकॉप्टर में बैठकर सैर करने निकले आदिवासी, यहां देखें पूरा वीडियो...

Tribal people sitting in Chief Minister Shivraj Singh Chouhan helicopter
जब शिवराज सिंह चौहान के हेलीकॉप्टर में बैठकर सैर करने निकले आदिवासी, यहां देखें पूरा वीडियो...
मामा का गजब स्टाइल जब शिवराज सिंह चौहान के हेलीकॉप्टर में बैठकर सैर करने निकले आदिवासी, यहां देखें पूरा वीडियो...

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश की तरह ही "मामा" यानी मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान अजब है, गजब है। आज (बुधवार) शिवराज सिंह अलीराजपुर दौरे पर थे। यहां उन्होंने एक जनसभा को संबोधित किया। लेकिन, इस बार उनके भाषण से ज्यादा चर्चा उनके हेलीकॉप्टर की हो रही है। दरअसल, मामा ने अपने हेलीकॉप्टर से आदिवासी लोगों को आसमान की सैर करा दी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने एक ट्वीट में लिखा, मेरे गरीब भाई-बहनों के चेहरों पर किसी भी प्रकार से मुस्कान आ जाये, यही मेरे लिए खुशी की बात है, इसी से मुझे आनंद मिलता है।
आज जनदर्शन के दौरान मैं अलीराजपुर के जनजातीय भाई दरियाव सिंह, मंगल सिंह, रिच्छु सिंह बघेल और जोध सिंह को साथ हेलीकॉप्टर में घुमाने लेकर गया।

 

इन आदिवासी भाइयों ने की यात्रा

  • दरियाव सिंह- कालीखेतर, जोबट, जिला अलीराजपुर
  • मंगल सिंह, जामली, जोबट, जिला अलीराजपुर
  • रिच्छु सिंह बघेल, थांदला, उदयगढ़, जिला अलीराजपुर
  • जोध सिंह, उदयगढ़, जिला अलीराजपुर

यहां देखें पूरा वीडियो
 

 

इन सभी आदिवासियों ने हेलीकॉप्टर में यात्रा कराने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का धन्यवाद किया और कहा, आज हमारा सपना पूरा हुआ। इससे पहले शिवराज जनदर्शन यात्रा के दौरान मंगलवार को जेरोन गांव पहुंचे थे। जेरोन में उन्हें प्रधानमंत्री आवास योजना में भारी भ्रष्टाचार की जानकारी मिली जिस पर उन्होंने तत्कालीन सीएमओ को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है। सीएम शिवराज ने कहा, "मैं प्रदेश की जनता की समस्याएं सुनने के लिए जनदर्शन करने निकला हूं। आज जेरोन ग्राम में पीएम आवास योजना के क्रियान्वयन में भ्रष्टाचार की जानकारी मिली, तो मैंने तत्कालीन सीएमओ को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड किया है और जांच के निर्देश अन्वेषण ब्यूरो को दिए हैं।

 

 

 

 

 

 

Created On :   15 Sep 2021 3:23 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story