तृणमूल सांसद ने धनखड़ की एनजेएसी टिप्पणी का किया विरोध

Trinamool MP opposes Dhankhars NJAC remarks
तृणमूल सांसद ने धनखड़ की एनजेएसी टिप्पणी का किया विरोध
राजनीति तृणमूल सांसद ने धनखड़ की एनजेएसी टिप्पणी का किया विरोध

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस के लोकसभा सांसद सौगत रॉय ने गुरुवार को सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बारे में उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की टिप्पणियों का विरोध किया, जिसने राष्ट्रीय न्यायिक नियुक्ति आयोग (एनजेएसी) लाने के लिए पारित संवैधानिक संशोधन को पलट दिया।

रॉय ने निचले सदन में शून्यकाल के दौरान उपराष्ट्रपति का नाम लिए बिना इस मुद्दे को उठाया, यह कहते हुए कि वह उच्च अधिकार वाले व्यक्ति द्वारा की गई टिप्पणियों का विरोध करते हैं।जब अध्यक्ष की कुर्सी पर बैठे राजेंद्र अग्रवाल ने भाजपा सदस्य और पूर्व कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद से बोलने के लिए कहा, तो तृणमूल के सांसदों ने इसका विरोध करते हुए पूछा कि उन्हें अनुमति क्यों दी जा रही है।

प्रसाद ने कहा कि रॉय की टिप्पणियों को रिकॉर्ड से हटा दिया जाना चाहिए।अग्रवाल ने कहा कि मामले की जांच की जाएगी।बुधवार को, धनखड़ ने राज्यसभा में कहा कि सुप्रीम कोर्ट का फैसला संसदीय संप्रभुता के गंभीर समझौते और लोगों के जनादेश की अवहेलना का एक शानदार उदाहरण है, जिसमें राज्यसभा और लोकसभा संरक्षक हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Dec 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story