तृणमूल ने पेगासस मामले में सुप्रीम कोर्ट की ओर से जांच समिति गठित करने के फैसले का किया स्वागत

Trinamool welcomes Supreme Courts decision to set up inquiry committee in Pegasus case
तृणमूल ने पेगासस मामले में सुप्रीम कोर्ट की ओर से जांच समिति गठित करने के फैसले का किया स्वागत
राज्यसभा सांसद डेरेक ओब्रायन तृणमूल ने पेगासस मामले में सुप्रीम कोर्ट की ओर से जांच समिति गठित करने के फैसले का किया स्वागत

डिजिटल डेस्क, पणजी। पेगासस स्नूपगेट मुद्दे पर चर्चा के लिए संसद में विपक्षी दलों के सामूहिक रुख की पुष्टि करते हुए, तृणमूल कांग्रेस के राज्यसभा सांसद डेरेक ओब्रायन ने बुधवार को कहा कि सुप्रीम कोर्ट के एक जांच समिति गठित करने के निर्देश ने अब सत्तारूढ़ भाजपा को मुसीबत में डाल दिया है। शीर्ष अदालत द्वारा स्नूपगेट आरोपों की जांच के लिए एक सेवानिवृत्त सुप्रीम कोर्ट के न्यायाधीश की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय समिति के गठन के तुरंत बाद ओब्रायन ने कहा, आज जो हुआ है वह सुप्रीम कोर्ट के शब्दों से स्पष्ट है कि भाजपा पकड़ी गई है। ओब्रायन ने संसद में स्नूपगेट पर चर्चा को रोकने के लिए भी भाजपा की आलोचना की।

उन्होंने कहा, संसद के पूरे मानसून सत्र के दौरान, सभी 20 दिनों में, भाजपा सरकार ने पेगासस पर चर्चा की अनुमति नहीं दी, आंतरिक सुरक्षा पर चर्चा की अनुमति नहीं दी, स्नूपगेट और हैकिंग की अनुमति नहीं दी, जहां टीएमसी महासचिव और आईपीएसी, जो हमारे साथ काम करते हैं, सहित सभी के मोबाइल फोन शामिल हैं। राज्यसभा सांसद ने यह भी कहा, यह एक बड़ा मुद्दा है। टीएमसी ने संसद सत्र के दौरान हर एक दिन इस मुद्दे को उठाया था और इसमें हमारे अलावा सभी विपक्षी दल भी शामिल हुए थे।

(आईएएनएस)

Created On :   27 Oct 2021 5:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story