उत्तर प्रदेश : यूपी: अयोध्या यात्रा के लिए लखनऊ पहुंचे महाराष्ट्र पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे

June 16th, 2022

हाईलाइट

  • इसके पीछे कोई राजनीति नहीं

डिजिटल डेस्क,  लखनऊ। महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे अयोध्या जाने के लिए बुधवार सुबह लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचे, जहां शिवसैनिकों ने उनका शानदार स्वागत किया। शिवसैनिकों ने पार्टी के झंडे, बैनर लिए जय श्री राम के नारे लगाए।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने कहा, अयोध्या सभी के लिए आस्था का स्थान है। यह भगवान राम से जुड़ा हुआ है। मैं पिछले कुछ सालों में 2018 और 2019 में कई बार यहां आया हूं। मेरी यह यात्रा केवल रामलला के दर्शन और आशीर्वाद लेने के लिए है, इसके पीछे कोई राजनीति नहीं है।

अयोध्या यात्रा के दौरान वह रामलला के मंदिर में पूजा करेंगे। इसके बाद निर्माणधीन भगवान राम मंदिर में दर्शन करने जाएंगे और शाम को सरयू आरती भी करेंगे।

इस यात्रा की तैयारी शिवसेना सांसद और मुख्य प्रवक्ता संजय राउत, पीडब्ल्यूडी मंत्री एकनाथ शिंदे ने की है। वह 6 जून को ही उत्तर प्रदेश आ गए थे।

 

सोर्स- आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.