मुस्लिम फैन ने सीने पर बनवाया सीएम योगी का टैटू

UP: Muslim fan got CM Yogis tattoo done on his chest
मुस्लिम फैन ने सीने पर बनवाया सीएम योगी का टैटू
यूपी मुस्लिम फैन ने सीने पर बनवाया सीएम योगी का टैटू
हाईलाइट
  • यूपी: मुस्लिम फैन ने सीने पर बनवाया सीएम योगी का टैटू

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के 23 वर्षीय मुस्लिम युवक यामीन सिद्दीकी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की टैटू अपने सीने पर बनवाया है।

सिद्दीकी का कहना है कि योगी उनके रोल मॉडल हैं। वह सीएम योगी के जन्मदिवस पर विशेष उपहार देना चाहते थे, इसलिए उन्होंने अपने शरीर पर योगी आदित्यनाथ का टैटू गुदवा लिया।

सिद्दीकी जनपद फरुर्खाबाद और मैनपुरी के बॉर्डर पर स्थित एक गांव में रहते है। उनका फुटवियर का कारोबार है।

सिद्दीकी ने कहा किटैटू बनवाने के बाद से उसे अपने दोस्तों और रिश्तेदारों से काफी आलोचना का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन इससे उनको कोई फर्क नहीं पड़ता।

सिद्दीकी कहते हैं, मेरी इच्छा योगी आदित्यनाथ से मिलने और उन्हें टैटू दिखाने की है। मेरे मन में उनके लिए बहुत प्यार और सम्मान है। उन्होंने सत्ता में आने के बाद से उत्तर प्रदेश को बदल दिया है। कोई भेदभाव नहीं है। हिंदुओं और मुसलमानों को सभी कल्याणकारी योजनाओं का लाभ मिल रहा है।

सिद्दीकी ने ज्ञानवापी मस्जिद और मथुरा ईदगाह जैसे विवादास्पद मुद्दों पर बात करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, यह अदालत को तय करना है।

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   14 Jun 2022 3:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story