अलवर दुष्कर्म मामले पर भाजपा नेता मनजिंदर सिरसा बोले : हम अल्पसंख्यक इसलिए राज्य सरकार, प्रियंका गांधी चुप

January 14th, 2022

हाईलाइट

  • राजस्थान पुलिस भी दोषियों को पकड़ने के प्रयास में लगी हुई है

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राजस्थान के अलवर जिले में एक मूक बधिर 15 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म मामले में बीजेपी नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने राजस्थान सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, हम अल्पसंख्यक है इसलिए प्रियंका गांधी और राज्य सरकार चुप है या उनको हमसे नफरत है, इसलिए चुप है।

इस मामले में नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करके उसे जख्मी हालत में हाइवे पर फेंक दिया गया था। फिलहाल पीड़ित की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। इस घटना पर भाजपा नेता मनजिंदर सिंह सिरसा बोले, नाबालिक बच्ची के साथ दुष्कर्म हुआ और डॉक्टर उसको निर्भया जैसा ही घटना मान रहे हैं, लेकिन अभी तक राजस्थान की पुलिस मौन धारण की हुई है और उन दरिंदो को पकड़ नहीं पा रही है।

मेरी बच्ची के माता पिता से भी बात हुई है जिनको मिलने मैं जयपुर भी जा रहा हूं। मुझे बहुत दुख और खेद के साथ कहना पड़ रहा है। हम अल्पसंख्यक है इसलिए प्रियंका गांधी और सरकार चुप है या उनको हमसे नफरत है इसलिए चुप है।

उन्होंने आगे राजस्थान सरकार और गांधी परिवार को निशाने पर लेते हुए कहा कि, गांधी परिवार आज चुप क्यों हैं ? मैं पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी से भी पूछता हूं आप क्यों चुप हैं ? हमें पीड़ित लड़की के माता पिता के साथ आज खड़ा होना चाहिए। कांग्रेस चुप रहे सकती है लेकिन हम चुप नहीं रहेंगे। हम लड़ाई लड़ेंगे और इंसाफ दिलाएंगे। हम सरकार पर दबाब बनाएंगे कि वह दोषियों को पकड़ने के लिए मजबूर हो जाएंगे।

इससे पहले मामले की जानकारी मिलते ही अस्पताल में नाबालिग के परिजनों से मिलने राज्य बाल आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री टीकाराम जूली, महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश एवं कई आला अधिकारी पहुंचे थे। राजस्थान पुलिस भी दोषियों को पकड़ने के प्रयास में लगी हुई है।

 

(आईएएनएस)