तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा ने कहा हमें नड्डा को जवाब देने की जरूरत नहीं

We dont need to reply to Nadda, says Trinamool Congress MP Mahua Moitra
तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा ने कहा हमें नड्डा को जवाब देने की जरूरत नहीं
गोवा तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा ने कहा हमें नड्डा को जवाब देने की जरूरत नहीं
हाईलाइट
  • जे.पी नड्डा पर मोइत्रा ने साधा निशाना

डिजिटल डेस्क, पणजी। तृणमूल कांग्रेस सांसद और पार्टी की गोवा प्रभारी महुआ मोइत्रा ने शनिवार को जे.पी नड्डा पर निशाना साधा। दरअसल भाजपा अध्यक्ष ने पश्चिम बंगाल की सत्तारूढ़ पार्टी पर हमला करते हुए कहा था कि वहां अपराध चरम पर है।

मोइत्रा ने पणजी में एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा मुझे इसकी परवाह करने की जरूरत क्यों है? क्या मुझे जवाब देने की जरूरत है। हम किसी अन्य पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा की गई टिप्पणियों का जवाब क्यों दें जो बंगाल में हार गए हैं। हमारे पास अन्य काम भी हैं।

मीडियाकर्मियों ने मोइत्रा से नड्डा के सवालों का जवाब देने के लिए कहा, जिन्होंने इस सप्ताह की शुरूआत में गोवा की अपनी यात्रा के दौरान कहा था कि पश्चिम बंगाल में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के नेतृत्व वाली टीएमसी के शासनकाल में अपराध, मानव तस्करी आदि चरम पर हैं।

मोइत्रा ने कहा नड्डाजी कौन हैं, जेपी नड्डाजी कौन हैं? वह एक और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। उनके पास एक मौका था। उन्होंने हर सुबह और शाम बंगाल में ये आरोप लगाए। क्या हुआ। उन्होंने यह भी कहा सिर्फ इसलिए कि आप बंगाल नहीं जा सकते आप यहां ये बातें कह रहे हैं। अद्भुत। मैं किसी अन्य पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पर टिप्पणी क्यों करुं ? कृपया उन्हें जाने दें। मैं उन्हें शुभकामनाएं देती हूं।

 

(आईएएनएस)

Created On :   27 Nov 2021 10:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story