वाई. एस. शर्मिला ने खुद की जान को बताया खतरा

why. s. Sharmila threatens her own life
वाई. एस. शर्मिला ने खुद की जान को बताया खतरा
तेलंगाना वाई. एस. शर्मिला ने खुद की जान को बताया खतरा

डिजिटल डेस्क,  हैदराबाद। वाईएसआर तेलंगाना पार्टी (वाईएसआरटीपी) की संस्थापक और अध्यक्ष वाई.एस. शर्मिला ने रविवार को अपने पिता और आंध्र के मुख्यमंत्री डॉ वाई.एस. राजशेखर रेड्डी की मौत के पीछे साजिश का आरोप लगाया है। तेलंगाना पदयात्रा पर निकलीं शर्मिला ने सनसनीखेज दावा किया कि उनकी भी हत्या की योजना बनाई जा रही है।

दिसंबर 2009 में विधानसभा चुनावों में कांग्रेस को लगातार दूसरी जीत दिलाने के कुछ महीने बाद राजशेखर रेड्डी ने एक हेलीकॉप्टर दुर्घटना में अपनी जान गंवा दी थी। महबूबनगर में मीडिया को संबोधित करते हुए शर्मिला ने कहा, वाई.एस. राजशेखर रेड्डी की मौत एक साजिश का नतीजा है और मुझे भी मारने की कोशिश की जा रही है। लेकिन तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर को याद रखना चाहिए कि मैं वाईएसआर की बेटी और निडर हूं।

शर्मिला आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी की बहन हैं। उन्होंने 2021 में तेलंगाना के लोगों के लिए एक राजनीतिक विकल्प के रूप में वाईएसआरटी पार्टी की स्थापना की। राज्य की पदयात्रा शुरू करते हुए, उन्होंने एक हफ्ते पहले 2000 किलोमीटर की पैदल यात्रा की थी।

भ्रष्टाचार के मुद्दे को उठाने पर टीआरएस के मंत्री और विधायक डरे हुए हैं, इस पर आश्चर्य व्यक्त करते हुए शर्मिला ने कहा कि वे तालिबान की शैली में राज्य चला रहे हैं। यह आरोप लगाते हुए कि तेलंगाना पुलिस टीआरएस सरकार की विफलताओं पर सवाल उठाने वाले को गिरफ्तार कर रही है, शर्मिला ने कहा कि पुलिस विभाग का भी सत्तारूढ़ टीआरएस पार्टी में विलय हो सकता है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Sep 2022 12:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story