भारी हंगामे के बीच दिल्ली विधानसभा का शीतकालीन सत्र शुरू

Winter session of Delhi Assembly begins amid heavy ruckus
भारी हंगामे के बीच दिल्ली विधानसभा का शीतकालीन सत्र शुरू
नई दिल्ली भारी हंगामे के बीच दिल्ली विधानसभा का शीतकालीन सत्र शुरू

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा का तीन दिवसीय शीतकालीन सत्र सोमवार से शुरू हो गया। विधानसभा सचिवालय की ओर से जारी बुलेटिन के मुताबिक राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली की सातवीं विधानसभा के तीसरे सत्र के चौथे भाग की बैठक 16 जनवरी को सुबह 11 बजे प्रारंभ हो गई। हंगामे के चलते 10 मिनट के लिए सदन की कार्यवाही स्थगित हुई।

शासन के मुद्दे पर उपराज्यपाल वीके सक्सेना के साथ टकराव के बीच आम आदमी पार्टी सरकार ने तीन दिवसीय शीतकालीन विधानसभा का सत्र बुलाया है। सूत्रों के अनुसार इस सत्र के दौरान सत्तापक्ष व विपक्ष के बीच भिडंत होने की संभावना है।

सोमवार को सदन शुरू होते ही हंगामे की स्थिति पैदा हो गई। इस वजह से 10 मिनट के लिए सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी गई। इस सत्र में दिल्ली नगर निगम की बैठक के दौरान हुए हंगामे के मुद्दे और इसमें उपराज्यपाल की भूमिका पर भी चर्चा होने की संभावना है।

कोविड-19 को देखते हुए सभी विधायक सदन में फेस मास्क पहनकर आए हैं। वही एक तरफ शीतकालीन सत्र में बीजेपी द्वारा आम आदमी पार्टी सरकार को घेरने की कोशिश हो रही है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   16 Jan 2023 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story