डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर द ग्रेट खली भाजपा में शामिल

WWE wrestler The Great Khali joins BJP
डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर द ग्रेट खली भाजपा में शामिल
बीजेपी में पहलवान डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर द ग्रेट खली भाजपा में शामिल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। द ग्रेट खली ऊर्फ पहलवान दलीप सिंह राणा गुरुवार को भाजपा में शामिल हो गए। खली केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह और सांसद सुनीता दुग्गल की मौजूदगी में पार्टी के राष्ट्रीय मुख्यालय में भाजपा में शामिल हुए हैं। डब्ल्यूडब्ल्यूई पहलवान का स्वागत करते हुए जितेंद्र सिंह ने कहा कि खली अपनी मजबूत काया और विचारों की तरह पार्टी को मजबूत करने की दिशा में काम करेंगे।

मंत्री ने कहा, द ग्रेट खली देश के युवाओं के लिए प्रेरणा का स्रोत बना रहेगा। देश को आगे ले जाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा में शामिल होने के लिए मैं उनका आभारी हूं। समाज के सभी वर्गों के लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह ने कहा, भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है और दुनिया के कई प्रसिद्ध पहलवानों को हराने वाले महान खली पार्टी में शामिल हो रहे हैं। एक किसान का बेटा, पंजाब पुलिस में एक अधिकारी के रूप में काम कर चुके खली ने देश को गौरवान्वित किया है और मुझे खुशी है कि वह भाजपा में शामिल हो रहे हैं।

खली ने भाजपा में शामिल होने के बाद कहा, मैं भाजपा में शामिल हुआ हूं क्योंकि मैं देश के लिए भाजपा की नीति से प्रेरित और प्रभावित हूं। भाजपा की नीति देश की प्रगति के उद्देश्य से है। मैं देश के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा किए जा रहे कार्यों की प्रशंसा करता हूं। इसलिए, मैंने सोचा कि क्यों देश के विकास के लिए उनकी यात्रा का हिस्सा नहीं बनें। मुझे जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी, मैं वह करूंगा। पेशेवर डब्ल्यूडब्ल्यूई पहलवान खली ने भी कुछ फिल्मों में अभिनय किया और रियलिटी शो बिग बॉस में भाग लिया। हिमाचल प्रदेश में जन्मे खली ने पेशेवर पहलवान बनने से पहले 1990 के दशक में पंजाब पुलिस में सेवा दी थी।

(आईएएनएस)

Created On :   10 Feb 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story