येदियुरप्पा के बेटे के वरुणा निर्वाचन क्षेत्र से सिद्धारमैया के खिलाफ चुनाव लड़ने की संभावना

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
कर्नाटक चुनाव येदियुरप्पा के बेटे के वरुणा निर्वाचन क्षेत्र से सिद्धारमैया के खिलाफ चुनाव लड़ने की संभावना

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। मैसूर जिले के वरुणा विधानसभा क्षेत्र में विपक्ष के नेता सिद्धारमैया और पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा के बेटे बी.वाई. विजयेंद्र के बीच जोरदार मुकाबला होने की संभावना है। पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा संसदीय बोर्ड के सदस्य बी.एस. येदियुरप्पा ने गुरुवार को कहा कि पार्टी उनके बेटे विजयेंद्र को वरुणा निर्वाचन क्षेत्र से मैदान में उतारने पर विचार कर रही है। उन्होंने कहा कि आलाकमान वरुणा के लिए विजयेंद्र की उम्मीदवारी को अंतिम रूप देगा। येदियुरप्पा ने कहा कि सिद्धारमैया को आसानी से जीत नहीं मिलेगी। उनके नीचे की जमीन खिसक रही है। हम उनके खिलाफ एक मजबूत उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतारेंगे।

वरुणा से विजयेंद्र की उम्मीदवारी पर प्रतिक्रिया देते हुए सिद्धारमैया ने कहा था कि उन्होंने अपने विरोधियों की कभी परवाह नहीं की। इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार ने कहा कि वह सिद्धारमैया के खिलाफ वरुणा निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए खुद येदियुरप्पा का स्वागत करेंगे। विजयेंद्र को 2018 में भाजपा से अंतिम समय में वरुणा निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए टिकट से वंचित कर दिया गया था। हालांकि, विजयेंद्र ने कहा है कि वह अपने पिता द्वारा प्रतिनिधित्व किए जाने वाले शिकारीपुरा निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा है कि वह अपनी पार्टी द्वारा मांगे जाने वाले राज्य के किसी भी निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने के लिए तैयार हैं।

सिद्धारमैया ने पहले ही घोषणा कर दी थी कि यह उनका आखिरी चुनाव है और उनकी मूल निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव लड़ने की इच्छा के अनुसार, जहां से उन्होंने राजनीतिक जीवन शुरू किया था, उन्हें टिकट दिया गया था। रिपोर्ट के अनुसार, सद्धारमैया एक महीने में 120 निर्वाचन क्षेत्रों में चुनाव प्रचार करने की योजना बना रहे हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 March 2023 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story