बिहार: नीतीश कुमार ने 'भीम संसद रथ' को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना, 5 नवंबर को पटना में जुटने की अपील

नीतीश कुमार ने भीम संसद रथ को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना, 5 नवंबर को पटना में जुटने की अपील
  • जातीय गणना की रिपोर्ट जारी होने के बाद राजनीतिक दल जातियों की गोलबंदी करने में जुटे
  • बिहार में जदयू एक संसद का आयोजन करने कर रही है
  • मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को 'भीम संसद रथ' को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार में जातीय गणना की रिपोर्ट जारी होने के बाद राजनीतिक दल संबंधित जातियों की गोलबंदी करने में जुटे हैं। इस बीच, बिहार में जदयू एक संसद का आयोजन करने जा रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को 'भीम संसद रथ' को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

पटना के वेटरनरी मैदान में पांच नवंबर को 'संविधान बचाओ, आरक्षण बचाओ, देश बचाओ' स्लोगन के साथ जदयू 'भीम संसद' का आयोजन कर रही है। मुख्यमंत्री ने बताया कि भीम संसद रथ के माध्यम से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर के आदर्श, विचार एवं उनके द्वारा किये गये कार्यों से लोगों को अवगत कराया जाएगा।

इस अवसर पर उपस्थित भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने कहा कि संसद का आयोजन किया गया है, जिसमें नीतीश सरकार द्वारा सामाजिक समानता के लिए किए गए कार्यों को रखा जाएगा। दलित समाज को सबल बनाने के लिए किए जा रहे प्रयासों को बताया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसके साथ-साथ सभी दलित भाइयों को 5 नवंबर के कार्यक्रम में मजबूती के साथ भाग लेने के लिए आमंत्रण दिया जाएगा।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   10 Oct 2023 2:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story