ओडिशा ट्रेन हादसा : शुभेंदु अधिकारी ने मुआवजा बांटने के समय पर सवाल उठाए

ओडिशा ट्रेन हादसा : शुभेंदु अधिकारी ने मुआवजा बांटने के समय पर सवाल उठाए
Kolkata: Leader of the opposition in the West Bengal Assembly, Suvendu Adhikari addresses a public rally at Shahid Minar maidan in Kolkata on Mar 30, 2023. (Photo: Kuntal Chakrabarty/IANS)
डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता सुभेंदु अधिकारी ने मंगलवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी द्वारा राज्य के उन लोगों के परिवार के सदस्यों को मुआवजे के चेक के वितरण के समय पर सवाल उठाया, जो ओडिशा के बालासोर में शुक्रवार शाम को हुई भीषण ट्रेन दुर्घटना में मारे गए।

मुख्यमंत्री बुधवार को कोलकाता के नेताजी इंडोर स्टेडियम में मुआवजे के चेक बांटने वाली हैं।

मंगलवार को मीडियाकर्मियों से बात करते हुए अधिकारी ने कहा कि दुर्घटना के बमुश्किल पांच दिन बाद मुआवजे के चेक लेने के लिए पीड़ितों के परिवार के सदस्यों को बुलाना मुख्यमंत्री का अमानवीय दृष्टिकोण है।

अधिकारी ने कहा, परिवार के अधिकांश सदस्य अभी भी आघात से उबर नहीं पाए हैं। लेकिन मुख्यमंत्री सुर्खियों में आने के लिए एक भव्य कार्यक्रम के माध्यम से मुआवजा वितरण की व्यवस्था कर रही हैं। यह शर्मनाक है कि उन्हें मुआवजा चेक स्वीकार करने के लिए कोलकाता आने के लिए कहा गया है, जहां मुख्यमंत्री भाषण देंगी।

इस बीच, पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक कथित वीडियो साझा किया है, जिसमें पीड़ितों के परिवार के कुछ सदस्य 2,000 रुपये के नोटों में मुआवजे की पेशकश करते दिख रहे हैं।

उन्होंने ट्वीट किया, मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद पश्चिम बंगाल कैबिनेट के एक सदस्य ने 2 लाख रुपये का मुआवजा वितरित किया है। मैं इस कदम का दिल से स्वागत करता हूं। लेकिन 2,000 रुपये के नोटों के स्रोत पर सवाल बना हुआ है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   7 Jun 2023 3:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story