चुनावी प्रचार: पीएम मोदी ने तेलंगाना में केसीआर और कांग्रेस पर लगाए कई आरोप

पीएम मोदी ने तेलंगाना में केसीआर और कांग्रेस पर लगाए कई आरोप
  • तेलंगाना में 30 नवंबर को मतदान
  • पीएम मोदी ने तूप्रान में एक जनसभा को संबोधित किया
  • पीएम ने बीआरएस और कांग्रेस पर साधा निशाना

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। तेलंगाना में 30 नवंबर को मतदान होना है ,उससे पहले राज्य में तेजी से चुनावी प्रचार किया जा रहा है। आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तेलंगाना का दौरा किया। वहां पीएम मोदी ने तूप्रान में एक जनसभा को संबोधित किया। सभा को संबोधित करते हुए पीएम ने बीआरएस और कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्होंने बीआरएस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि तेलंगाना के मुख्यमंत्री तेलंगाना को अपनी जागीर मानते हैं। केसीआर को आखिर दूसरी सीट पर चुनाव लड़ने की जरूरत क्यों पड़ी? वहां क्यों जाना पड़ा? कांग्रेस के राहुल गांधी को भी अमेठी छोड़कर केरल में भागना पड़ा था, केसीआर को भी भागना पड़ा है। इसका एक कारण भाजपा के कद्दावर उम्मीदवार एटाला राजेंदर हैं और दूसरा कारण किसानों और गरीबों का गुस्सा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगे कहा कि कांग्रेस और बीआरएस दोनों में कोई फर्क नहीं है। कांग्रेस ने देश में सुल्तानशाही को बढ़ावा दिया और केसीआर ने यहां निज़ामशाही को ही आगे बढ़ाया। कांग्रेस और बीआरएस, दोनों ही परिवारवाद की सबसे बड़ी प्रतीक है। कांग्रेस के पास बोफोर्स से लेकर हेलीकॉप्टर घोटाले में कमीशन खाने का पूरा ट्रैक रिकॉर्ड है। पीएम मोदी ने तेलंगाना के सीएम केसीआर पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए। कांग्रेस के शाही परिवार के भी अधिकतर लोग भ्रष्टाचार के अनेक मामलों में जमानत पर घूम रहे हैं और केसीआर के परिवार के लोगों पर भी भ्रष्टाचार के अनेक मामलों की जांच चल रही है।

प्रधानमंत्री यही नहीं रूके उन्होंने आगे कहा बीआरएस जैसी एक बीमारी का विकल्प कभी कांग्रेस जैसी दूसरी बीमारी नहीं बन सकती। पीएम ने बीआरएस और कांग्रेस दोनों दलों को बीमारी बताया साथ ही इनका इलाज भाजपा को बताया।

Created On :   26 Nov 2023 10:32 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story