बिहार एनडीए सांसदों के साथ बैठक में पीएम मोदी बोले : भाजपा ने हमेशा बड़े कॉज के लिए किया त्याग, दी बड़ी कुर्बानी

बिहार एनडीए सांसदों के साथ बैठक में पीएम मोदी बोले : भाजपा ने हमेशा बड़े कॉज के लिए किया त्याग, दी बड़ी कुर्बानी
  • एनडीए सांसदों के साथ पीएम ने की बैठक
  • त्याग, चुनाव में जीत का दिया मंत्र

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार एनडीए सांसदों की बैठक में एनडीए गठबंधन की एकता,त्याग और स्थायित्व की बात पर जोर देते हुए कहा कि भाजपा ने बड़े कॉज के लिए कई बार त्याग किया है और कई अवसरों पर बड़ी कुर्बानी दी है। प्रधानमंत्री मोदी ने भाजपा के त्याग और कुर्बानी की बात पर जोर देते हुए बिहार के एनडीए सांसदों से कहा कि राजनीति में कई बार बड़े कॉज के लिए त्याग करना पड़ता है, कुर्बानी देनी पड़ती है और भाजपा ऐसा करने में हमेशा सबसे आगे रही है,तत्पर रही है।

प्रधानमंत्री के भाषण को नीतीश कुमार पर कटाक्ष के रूप में देखा जा रहा है, क्योंकि इससे पहले प्रधानमंत्री एनडीए सांसदों के एक दूसरे कलस्टर की बैठक को संबोधित करते हुए यह कह चुके हैं कि भाजपा ने विधायकों की कम संख्या होने के बावजूद त्याग करते हुए नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाया था।

प्रधानमंत्री ने एनडीए के गठन के पूर्व देश के राजनीतिक माहौल का जिक्र करते हुए कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व में 25 साल पहले एनडीए का गठबंधन हुआ था। उस समय देश में राजनीतिक अस्थिरता का माहौल था, जिसे अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व में एनडीए ने खत्म कर देश की राजनीति को स्थायित्व दिया। उन्होंने कहा कि एनडीए का मतलब है- स्टेबिलिटी यानी स्थायित्व और स्थिरता।

उन्होंने सभी सांसदों से 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट जाने का आह्वान करते हुए कहा कि अब ज्यादा समय नहीं बचा है, अपने-अपने संसदीय क्षेत्र में जाकर काम में जुट जाएं, एनडीए के तौर पर एकजुट होकर एक यूनिट के तौर पर काम करें, सोशल मीडिया पर अपनी सक्रियता ज्यादा से ज्यादा बढ़ाएं और इसके साथ-साथ लोगों से सीधा संपर्क और संवाद स्थापित कर उन तक सरकार की उपलब्धियों की जानकारी पहुंचाएं। प्रधानमंत्री ने बिहार के सांसदों को नए-नए आइडियाज और प्रोग्राम के जरिए भी लोगों के साथ मजबूत और प्रगाढ़ संबंध बनाने की हिदायत दी।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Aug 2023 3:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story