गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे राकेश टिकैत, उग्र किसानों ने बैरिकेड हटाए, पुलिस ने बंद किए सभी रास्ते

गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे राकेश टिकैत, उग्र किसानों ने बैरिकेड हटाए, पुलिस ने बंद किए सभी रास्ते
Rakesh Tikait reached Ghazipur border, angry farmer dropped police barricade, police closed all roads.
  • जंतर मंतर में महापंचायत
  • गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे राकेश टिकैत
  • किसान और पुलिस के बीच खींचतान
डिजिटल डेस्क, गाजियाबाद। भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत जंतर मंतर में होने वाली महापंचायत में शामिल होने के लिए गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे। यहां पुलिस ने चारों तरफ से बैरिकेड कर किसानों को रोक दिया है। बड़ी संख्या में पहुंचे किसान यहां पर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं।

राकेश टिकैत के पहुंचते ही किसान काफी उग्र हो गए औरकिसान और पुलिस के बीच खींचतान शुरू हो गई। किसानों ने पुलिस के बैरिकेड को हटा दिया और दिल्ली की तरफ कूच करने की कोशिश की लेकिन सतर्क पुलिस टीम ने तुरंत सभी रास्तों को पूरी तरीके से ब्लॉक किया और किसानों को गाजीपुर बॉर्डर पर ही रोक दिया।

जंतर मंतर पर धरना प्रदर्शन कर रहे पहलवानों ने और उनके समर्थकों ने एक महापंचायत का आयोजन किया है। इसी महापंचायत में पहुंचने के लिए अन्य राज्यों और जिलों से बड़ी संख्या में किसान नेता और अन्य समर्थक पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं। पुलिस ने भी भरपूर कोशिश की है कि दिल्ली में एंट्री लेने वाले हर राज्य से जुड़े रास्ते और हर जिले से जुड़े हुए रास्तों को पूरी तरीके से सील किया जाए और किसानों से जुड़ा कोई भी प्रतिनिधि या किसान जंतर-मंतर तक न पहुंच सके। इसके लिए सुबह से ही गाजीपुर बॉर्डर पर बैरिकेडिंग कर दी गई थी।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 May 2023 6:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story