अमरावती: पीजेपी विधायक बच्चू कडू के घर चाय के लिए पहुंचे शरद पवार

पीजेपी विधायक बच्चू कडू के घर चाय के लिए पहुंचे शरद पवार
राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार यहां गुरुवार को प्रहार जनशक्ति पार्टी (पीजेपी) के प्रमुख ओमप्रकाश बालासाहेब कडू उर्फ बच्चू कडू के आवास पर 'चाय पर चर्चा' के लिए पहुंचे।

अमरावती (महाराष्ट्र), 28 दिसंबर (आईएएनएस)। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के अध्यक्ष शरद पवार यहां गुरुवार को प्रहार जनशक्ति पार्टी (पीजेपी) के प्रमुख ओमप्रकाश बालासाहेब कडू उर्फ बच्चू कडू के आवास पर 'चाय पर चर्चा' के लिए पहुंचे। ।

गौरतलब है कि अचलपुर से चार बार के निर्दलीय विधायक कडू पूर्ववर्ती महा विकास अघाड़ी (एमवीए) में राज्य मंत्री (एमओएस) थे, लेकिन जून 2022 में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना में शामिल होने के लिए पाला बदल लिया था और वर्तमान में सत्तारूढ़ महायुति शासन का समर्थन करने वाले निर्दलीय उम्मीदवारों के दबाव समूह के वास्तविक नेता हैं।

पवार-कडु की जोड़ी ने लगभग 20 मिनट तक बंद कमरे में अकेले बातचीत करती रही, जिसका एजेंडा अभी तक ज्ञात नहीं है, दससे राजनीतिक अटकलें तेज हो गईं, क्योंकि कडू ने शिवसेना-भारतीय जनता पार्टी-एनसीपी (एपी) के सत्तारूढ़ महायुति गठबंधन की आलोचना की है। .

अपनी ओर से, कडू ने मीडियाकर्मियों से कहा कि कुछ सामाजिक-राजनीतिक मामलों के अलावा, उन्होंने ज्यादातर कृषि मुद्दों पर चर्चा की और उन्होंने पवार को सुझाव दिया कि सभी कृषि गतिविधियों को रोजगार गारंटी योजना के तहत लाया जाना चाहिए।

इस सवाल पर कि क्या उन्होंने 2024 के चुनावों की पृष्ठभूमि में राजनीति पर चर्चा की, कडू ने इनकार कर दिया, लेकिन संकेत देते हुए कहा, "भले ही हमने राजनीतिक मामलों के बारे में बात की हो, मैं इसका मीडिया के सामने खुलासा नहीं करूंगा।"

उन्होंने हल्के-फुल्के अंदाज में कहा, ''हम सब कुछ सार्वजनिक नहीं कर सकते, जब तक सीएम शिंदे वहां हैं, मैं कहीं नहीं जा रहा, अभी कोई बादल नहीं हैं, जब वे आएंगे तो हम देखेंगे कि क्या करना है।''

पवार ने केवल मुस्कुराते हुए कहा कि जब काडू को उनकी दो दिवसीय अमरावती यात्रा के बारे में पता चला, तो उन्होंने उन्हें एक कप चाय पर मिलने के लिए आमंत्रित किया।

83 वर्षीय राकांपा सुप्रीमो ने कहा, “कोई राजनीतिक एजेंडा नहीं है, अगर कोई विधायक मुझे अपने घर चाय पर आमंत्रित करता है, तो किसी भी अटकल की जरूरत नहीं है।”

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Dec 2023 8:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story