बंगाल सियासत: शुभेंदु अधिकारी ने ममता के बयान के खिलाफ कानूनी कार्यवाही के संकेत दिए

शुभेंदु अधिकारी ने ममता के बयान के खिलाफ कानूनी कार्यवाही के संकेत दिए

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता शुभेंदु अधिकारी ने गुरुवार को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के 'बदला लेने' वाले बयान के लिए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने सहित कानूनी कार्यवाही शुरू करने का संकेत दिया और भ्रष्टाचार के विभिन्न मामलों में केंद्रीय एजेंसियों द्वारा तृणमूल कांग्रेस के दिग्गजों की गिरफ्तारी होने का जिक्र किया।

ममता ने यहां नेताजी इनडोर स्टेडियम में एक पार्टी कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा, “हमारे चार विधायक अब सलाखों के पीछे हैं। वे इस तरह की गिरफ्तारियों के जरिए हमारेे विधायकों की संख्‍या घटाना चाहते हैं, लेकिन अगर वे हममें से चार को गिरफ्तार करते हैं, तो मैं उनके खिलाफ पहले से दर्ज पुराने मामलों को फिर से खोलकर उनमें से आठ को गिरफ्तार करवाऊंगी।”

अधिकारी ने उनके बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पहले वह उनके भाषण की एक प्रति और प्रतिलेख प्राप्त करेंगे और फिर यह पता लगाने के लिए आवश्यक कानूनी कार्यवाही शुरू करेंगे कि क्या मुख्यमंत्री ऐसा बयान दे सकती हैं।

उन्‍होंने कहा, “मैं न्यायिक प्रणाली से जवाब मांगूंगा कि पश्चिम बंगाल में प्रशासनिक मामलों को कौन संभाल रहा है। ऐसा बयान देने के लिए मुख्यमंत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जानी चाहिए। नेताजी इंडोर स्टेडियम हेयर स्ट्रीट पुलिस स्टेशन के अंतर्गत आता है। मैं वहां के थाने में मुख्यमंत्री के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाऊंगा।”

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   23 Nov 2023 5:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story