तेजस्वी का पीएम पर तंज: पीएम के बिहार दौरे पर निशाना- 'एक ही परियोजना की पैकेजिंग, रीपैकेजिंग में बिजी'

पीएम के बिहार दौरे पर निशाना- एक ही परियोजना की पैकेजिंग, रीपैकेजिंग में बिजी
  • तेजस्वी यादव ने पीएम मोदी पर उठाए सवाल
  • एक ही परियोजना की पैकेजिंग, रीपैकेजिंग करते रहते हैं- तेजस्वी यादव
  • लालू यादव ने भी पीएम मोदी पर उठाए सवाल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार दो बार बिहार का दौरा कर चुके हैं। इस दौरान उन्होंने कई परियोजना और शिलान्यास और उद्धाटन किया। जिस पर अब आरजेडी नेता तेजस्वी यादव का बयान सामने आया है। उन्होने पीएम मोदी को री पैकेजिंग करने वाला खिलाड़ी बताया। बिहार नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने गुरुवार को सोशल मीडिया के माध्यम से कहा कि प्रधानमंत्री जी वर्षों से लंबित एक ही परियोजना की कई बार पैकेजिंग, रीपैकेजिंग करते रहते हैं, कभी रैपर बदल देते हैं, कभी कवर व कलर बदल देते है।

आधे-अधूरे प्रॉजेक्ट का उद्घाटन- तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने कहा कि वर्षों से लंबित एक ही आधे-अधूरे प्रॉजेक्ट का कई-कई बार शिलान्यास और उद्घाटन होता रहता है। हर बार उसी प्रोजेक्ट लागत को दुहरा कर तथाकथित विशेष पैकेज बता, नया पैकेज बना, जनता को भ्रमित करने का असफल प्रयास किया जाता है। निर्माण पूरे किए बिना एक ही सड़क का कभी एक लेन का शिलान्यास, कभी सर्विस लेन का उद्घाटन, कभी दूसरी लेन का कार्यारंभ कर दिखावा किया जाता है। अंत में तेजस्वी यादव ने कहा कि यह बिहार है, यहाँ की जनता ऐन चुनाव पूर्व की जाने वाली सब चालाकियाँ समझती है।

लालू यादव ने भी पीएम मोदी पर कसा तंज

इससे पहले लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी पर व्यंग्य किया था। लालू यादव ने सोशल मीडिया एक्स के जरिए कहा कि प्रधानमंत्री जी, जब-जब बिहार आते है तब-तब वो नौकरी, बेरोजगारी, महंगाई, गरीबी, विशेष राज्य का दर्जा इत्यादि पर बात करने में जी भर के शरमाते है। टेलीप्रॉम्प्टर पर लिखी स्क्रिप्ट पढ़ने एवं दशकों से रटी-रटाई बातें दुहराने के क्रम में वो यह भी भूल जाते है कि बीजेपी दस साल से केंद्र में तथा 15 साल से बिहार में सत्ता में है।

Created On :   7 March 2024 11:37 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story