तेलंगाना कांग्रेस ने राहुल गांधी की रैली में बाधा डालने को लेकर डीजीपी से की शिकायत

तेलंगाना कांग्रेस ने राहुल गांधी की रैली में बाधा डालने को लेकर डीजीपी से की शिकायत
हैदराबाद, 2 जुलाई (आईएएनएस)। तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) के अध्यक्ष ए. रेवंत रेड्डी ने रविवार को पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) अंजनी कुमार से खम्मम में पार्टी नेता राहुल गांधी की सार्वजनिक बैठक में लोगों को लाने में पैदा की जा रही बाधाओं के बारे में शिकायत की। .

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी (टीपीसीसी) के अध्यक्ष ए. रेवंत रेड्डी ने रविवार को पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) अंजनी कुमार से खम्मम में पार्टी नेता राहुल गांधी की सार्वजनिक बैठक में लोगों को लाने में पैदा की जा रही बाधाओं के बारे में शिकायत की। . रेवंत रेड्डी ने आरोप लगाया कि पुलिस रविवार शाम को होने वाली सार्वजनिक बैठक के लिए लोगों को लाने के लिए निजी वाहनों को अनुमति नहीं दे रही है।

टीपीसीसी प्रमुख और वरिष्ठ नेता और अभियान समिति के अध्यक्ष मधु यास्खी ने डीजीपी से आग्रह किया कि वे पुलिस अधिकारियों से कहें कि वे आसपास के जिलों के विभिन्न गांवों से खम्मम आने वाले वाहनों को न रोकें। पुलिस प्रमुख ने उन्हें आश्वासन दिया कि वह अधिकारियों को आवश्यक निर्देश देंगे।

रेवंत रेड्डी ने आरोप लगाया कि खम्मम में 'तेलंगाना जन गर्जना' सार्वजनिक बैठक सत्तारूढ़ भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) की रीढ़ में सिहरन पैदा कर रही है। उन्होंने कहा कि सार्वजनिक बैठक में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में आने वाले लोगों की आवाजाही में बाधाएं पैदा की जा रही हैं। टीपीसीसी प्रमुख ने कहा कि बीआरएस कल्याणकारी योजनाओं को बंद करने की धमकी देकर सार्वजनिक बैठक में आने वाले लोगों को रोकने की भी कोशिश कर रही है ।

रेवंत रेड्डी ने कहा कि बेहतर होगा कि बीआरएस सरकार को यह एहसास हो कि वह बाधा बनकर सूरज की किरणों को नहीं रोक सकती। उन्होंने चेतावनी दी कि यदि सरकार अपना दृष्टिकोण सुधारने में विफल रही तो इसके गंभीर परिणाम होंगे। मधु यास्खी ने ट्वीट किया।मुख्यमंत्री केसीआर को भाजपा की बी टीम करार देते हुए मधु यास्खी ने कहा कि वह कांग्रेस समर्थकों को सार्वजनिक रैली के लिए खम्मम पहुंचने से रोकने के लिए ओवरटाइम काम कर रहे है। उनकी सरकार का अंत बहुत निकट है!

वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री रेणुका चौधरी ने आरोप लगाया कि पुलिस अधिकारी बीआरएस कार्यकर्ताओं की तरह काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार ने टीएसआरटीसी को कांग्रेस पार्टी को किराये पर बसें देने की अनुमति नहीं दी और अब वह लोगों को सार्वजनिक बैठक स्थल तक ले जाने वाले निजी वाहनों को रोकने के लिए पुलिस का इस्तेमाल कर रही है। कांग्रेस पार्टी के नेताओं ने कहा कि सरकार चाहे कितनी भी बाधाएं पैदा करे, जनसभा में लाखों लोग आएंगे.

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   2 July 2023 11:38 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story