राष्ट्रीय परिषद बैठक: जदयू की दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में लगेगा उड़ रही अफवाहों पर विराम !

जदयू की दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में लगेगा उड़ रही अफवाहों पर विराम !
जनता दल यूनाइटेड की दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक होने वाली है

डिजिटल डेस्क, पटना। जनता दल यूनाइटेड की शुक्रवार को दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यकारिणी और राष्ट्रीय परिषद की बैठक होने वाली है। इस बीच पिछले एक सप्ताह से जदयू को लेकर तमाम तरह की अफवाहें बिहार की सियासत की फिजां में तैरती रही हैं। माना जा रहा है कि दिल्ली की इन बैठको में इन अफवाहों पर विराम लग जाएगा। दरअसल, एक सप्ताह पूर्व जदयू नेता और नीतीश कुमार को लेकर इंडिया गठबंधन से नाराजगी की खबरें उड़ी, इसके बाद नीतीश ने मीडिया में आकर इस पर सफाई दी तब जाकर मामला शांत हुआ। इसके दो दिन ही गुजरे थे कि जदयू के अध्यक्ष ललन सिंह के राजद से नजदीकियों की वजह से नीतीश से नाराजगी की खबरें सामने आ गई।

सोमवार को तो ललन सिंह के इस्तीफे की अफवाह उड़ गई। हालांकि, बाद में ललन सिंह ने स्वयं इसका खंडन किया। जदयू और भाजपा की नजदीकियों की भी खबर खूब चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि नीतीश कुमार फिर से भाजपा के साथ जा सकते हैं। वैसे, भाजपा के कई नेता इसका खंडन कर रहे हैं। इन अफवाहों के बीच जदयू की दिल्ली में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होने वाली है।

इस बीच खबर है कि ललन सिंह और नीतीश कुमार की मुलाकात भी हुई है। सूत्र बताते हैं कि बैठक में ललन सिंह को लेकर फैसला होने वाला है। सूत्र यह भी कहते हैं कि नीतीश बड़े राजनीतिज्ञ हैं और कोई भी रणनीति बिना किसी कारण के नहीं बनाते हैं। माना जा रहा है कि बैठक के बाद सारी अफवाहों के सभी प्रश्नों के उत्तर लोगों को मिल जायेंगे। बैठक में बड़े फैसले से भी इनकार नहीं किया जा सकता है।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Dec 2023 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story