मुलाकात: त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की

त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की
  • त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की मुलाकात
  • मुलाकात की तस्वीरों को एक्स पर पोस्ट कर बताया
  • सीएम ने प्रधानमंत्री के प्रति आभार भी जताया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने शनिवार को राजधानी दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। प्रधानमंत्री कार्यालय ने त्रिपुरा के सीएम और प्रधानमंत्री मोदी की मुलाकात की तस्वीरों को एक्स ( पहले ट्विटर) पर पोस्ट कर बताया, "त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।" बाद में त्रिपुरा के मुख्यमंत्री साहा ने स्वयं भी मुलाकात की तस्वीर को एक्स पर शेयर करते हुए त्रिपुरा के समग्र विकास के लिए मार्गदर्शन देने के लिए प्रधानमंत्री के प्रति आभार भी जताया।

साहा ने एक्स कर कहा, "आज नई दिल्ली में भारत के प्रधान सेवक नरेंद्र मोदी से मिलकर बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं। जी-20 की अध्यक्षता सफलतापूर्वक संभालने के लिए प्रधानमंत्री को बधाई दी और त्रिपुरा के समग्र विकास के लिए उनका मार्गदर्शन भी प्राप्त किया।" त्रिपुरा सीएम ने आगे कहा, "समाज में अंतिम छोर तक सुशासन पहुंचाने में उनका प्रोत्साहन हमेशा मेरे लिए मार्गदर्शक रहा है।"

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 Sep 2023 12:44 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story