अभिषेक बनर्जी के फर्जी पीए बनकर रेलवे अधिकारी को धमकी देने के आरोप में दो गिरफ्तार

अभिषेक बनर्जी के फर्जी पीए बनकर रेलवे अधिकारी को धमकी देने के आरोप में दो गिरफ्तार
Two arrested for threatening railways official faking as Abhishek Banerjee's PAs.
रात पुरुलिया जिले के संतालडीह से गिरफ्तार किया गया था
डिजिटल डेस्क, कोलकाता। कोलकाता पुलिस ने रविवार को कहा कि इसने दो लोगों को गिरफ्तार किया है जिन्होंने खुद को तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और सांसद अभिषेक बनर्जी का पीए बताया था। दोनों ने रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी को धमकाया था। दोनों फर्जी थे। गिरफ्तार लोगों की पहचान बिवास सरकार और विश्वनाथ सरकार के रूप में हुई है। शहर के पुलिस सूत्रों ने कहा कि पुलिस ने सबसे पहले बिवास सरकार को शनिवार शाम दक्षिण कोलकाता के बोंडेल रोड इलाके से गिरफ्तार किया। शहर के पुलिस सूत्रों ने कहा कि पूछताछ के दौरान उसने बिश्वनाथ सरकार का नाम लिया, जिसे उसी रात पुरुलिया जिले के संतालडीह से गिरफ्तार किया गया था।

यह पता चला है कि गिरफ्तार किए गए व्यक्ति एक रैकेट का हिस्सा हैं, जो लोगों से जबरन वसूली करने में शामिल है। बिश्वनाथ सरकार ने अपने पर्सनल ईमेल से पूर्वी रेलवे के एक वरिष्ठ अधिकारी को एक विशेष इकाई के पक्ष में रेलवे टेंडर की मंजूरी के लिए एक मैसेज भेजा था। टेंडर की कीमत 5.87 करोड़ रुपए थी। ईमेल भेजे जाने के बाद, शहर के पुलिस सूत्रों ने कहा, बिवास सरकार ने कथित तौर पर अधिकारी को फोन किया। अभिषेक बनर्जी के निजी सहायक के रूप में, उसने उस विशेष संस्था के पक्ष में टेंडर पारित नहीं होने पर अधिकारियों को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी। रेलवे अधिकारी ने कोलकाता के हरे स्ट्रीट पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने जांच शुरू की और आखिरकार शनिवार को दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   11 Jun 2023 11:33 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story