केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कैलाश मेघवाल के आरोपों पर किया पलटवार, टिकट को लेकर कही बड़ी बातें

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कैलाश मेघवाल के आरोपों पर किया पलटवार, टिकट को लेकर कही बड़ी बातें
  • कैलाश मेघवाल बीजेपी विधायक है
  • बीजेपी के नेताओं के बीच आपसी बयानबाजी भी सामने आ रही है
  • वह कांग्रेस की ओर जा रहे हैं और मेरी अलोचना कर रहे हैं।

डिजिटल डेस्क,जयपुर। राजस्थान में साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं। राजनैतिक पार्टी के नेताओं में चुनाव से पहले ही टिकिट को लेकर जोड़-तोड़ देखने को मिल रहा है। वहीं बीजेपी के नेताओं के बीच आपसी बयानबाजी भी सामने आ रही है। बीजेपी विधायक कैलाश मेघवाल ने अपनी ही पार्टी के नेता और केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है। कोठिया में मंसूरी समाज द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह में शामिल हुए बीजेपी विधायक कैलाश मेघवाल ने मंच से सीएम अशोक गहलोत की तारीफ भी की। अब केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने पटलवार करते हुए कहा कि कैलाश मेघवाल को बीजेपी से संभवत: टिकिट नहीं मिल रही है इसी वजह से वह कांग्रेस की ओर जा रहे हैं और मेरी अलोचना कर रहे हैं।

केंद्रीय राज्य मंत्री ने किया पलटवार

कैलाश मेघवाल के द्वारा लगाए गए आरोप पर केंद्रीय राज्य मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने कहा, "वह (कैलाश मेघवाल) मुझे मंच से धमकी दे रहे थे कि इस बार मुझे टिकट दोगे या नहीं। मैंने कहा कि टिकट पार्टी तय करती है। उन्होंने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की होगी और उन्हें पता चल गया होगा कि उन्हें टिकट नहीं मिल रहा है... जब वह कांग्रेस सीएम की प्रशंसा कर रहे हैं तो यह स्वाभाविक है कि वह मेरी आलोचना करेंगे।"

कैलाश मेघवाल ने लगाया था केंद्रीय मंत्री पर आरोप

बता दें कैलाश मेघवाल ने अर्जुन राम मेगवाल को भ्रष्टाचारी नंबर वन की संज्ञा दी थी। साथ ही कहा कि वह पीएम मोदी को चिट्ठी भी लिखेंगे। कैलाश मेघवाल ने कहा, '' मैं पीएम से कहने वाला हूं कि भाई आपने जिसको मंत्री बनाया है। वह भ्रष्टाचार में लिप्त अफसर था। उसने लाखों रुपये का भ्रष्टाचार किया था। इसने गरीब और मजबूर लोगों को भी नहीं छोड़ा।''

Created On :   30 Aug 2023 3:16 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story