उत्तरप्रदेश के मेरठ में नवनिर्वाचित महापौर और पार्षदों के शपथ ग्रहण समारोह में मचा बवाल

उत्तरप्रदेश के मेरठ में नवनिर्वाचित महापौर और पार्षदों के शपथ ग्रहण समारोह में मचा बवाल
  • नवनिर्वाचित महापौर और पार्षदों का शपथ ग्रहण समारोह आज
  • समारोह में हुई मारपीट
  • बीजेपी और एआईएमआईएम पार्षद भिड़े

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश के मेरठ में नवनिर्वाचित महापौर और पार्षदों के शपथ ग्रहण समारोहमें शुक्रवार को जमकर बवाल मचा। ये शपथ ग्रहण समारोह का कार्यक्रम चौधरी चरणसिंह विश्वविद्यालय स्थित नेताजी सुभाष चंद बोस प्रेक्षागृह में हो रहा था। समारोह की शुरूआत में वंदे मातरम को लेकर हंगामा हो गया। ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के निर्वाचित पार्षदों ने वंदे मातरम का विरोध किया। और बीजेपी और एआईएमआईएम पार्षदों के बीच मारपीट हुई। मामले ने तूल पकड़ा तो भारी पुलिस बल के साथ आरएएफ के जवानों को बुलाया गया। और मारपीट करने वाले पार्षदों को कार्यक्रम से बाहर निकाल दिया गया। बाद में पुलिस अधिकारियों ने पार्षदों को बुलाने की अपील की। हालांकि मामला अभी भी गरमाया हुआ है।

एआईएमआईएम नेता ने बताया कि हमारी पार्टी के चार पार्षदों की शपथ शनिवार को नगर निगम में होगी। एआईएमआईएम के सभी पार्षद 11 पार्षद और मुस्लिम लीग और आजाद समाज पार्टी के पार्षद और कार्यकर्ता मेडिकल थाने में बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराने के लिए पहुंचे। जबकि महापौर समेत 90 पार्षदों ने आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में शपथ ली है।

शपथ ग्रहण समारोह की शुरूआत राष्ट्रगीत से हुई थी। एआईएमआईएम पार्टी के नेताओं का कहना है कि राष्ट्रगीत गल पढ़ा गया। उन्होंने दोबारा राष्ट्रगीत पढ़ने को कहा। वहीं ओवैसी पार्टी के नेताओं ने पहले समारोह की शुरूआत राष्ट्रगान से करने की बात कही। लेकिन राष्ट्रगान की जगह गलत राष्ट्रगीत पढ़ने की वजह मारपीट की वजह बताई जा रही है।

Created On :   26 May 2023 2:04 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story