विवेक अग्निहोत्री ने द कश्मीर फाइल्स पर ममता बनर्जी के बयान पर कानूनी नोटिस भेजा

विवेक अग्निहोत्री ने द कश्मीर फाइल्स पर ममता बनर्जी के बयान पर कानूनी नोटिस भेजा
Vivek Agnihotri
द कश्मीर फाइल्स
डिजिटल डेस्क, कोलकाता। फिल्म निर्माता विवेक अग्निहोत्री ने मंगलवार को जानकारी दी कि उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को उनके द्वारा निर्देशित फिल्म द कश्मीर फाइल्स के बारे में उनकी कथित अपमानजनक टिप्पणियों के लिए कानूनी नोटिस भेजा है।

अग्निहोत्री ने एक ट्विटर संदेश के माध्यम से इसकी घोषणा की, जहां उन्होंने कानूनी नोटिस की एक प्रति भी पोस्ट की है। अपने संदेश में, अग्निहोत्री ने सोमवार को राज्य में द केरल स्टोरी की स्क्रीनिंग पर मुख्यमंत्री द्वारा प्रतिबंध लगाने की घोषणा के दौरान उनके बयान का जिक्र किया, जहां उन्होंने दावा किया कि द कश्मीर फाइल्स और द केरल स्टोरी जैसी फिल्में समाज के एक निश्चित वर्ग को अपमानित करने के लिए बनाई गई।

अग्निहोत्री ने अपने ट्विटर संदेश में कहा- मैंने अभिषेक अग्रवाल और पल्लवी जोशी के साथ, बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को उनके झूठे और अत्यधिक अपमानजनक बयानों के लिए कानूनी नोटिस भेजा है, जो हमें और हमारी फिल्म द कश्मीर फाइल्स और आगामी 2024 की फिल्म द दिल्ली फायर को बदनाम करने के इरादे से दिए गए हैं।

मुख्यमंत्री ने सोमवार को द केरल स्टोरी पर प्रतिबंध लगाने की घोषणा करते कहा- वह धर्म और जाति के आधार पर लोगों के बीच विभाजन पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं। इसीलिए द कश्मीर फाइल्स को सिर्फ एक विशेष समुदाय के लोगों को बदनाम करने के लिए बनाया गया था। और अब हमारे पास द केरल स्टोरी है, जो विकृत तथ्यों के साथ एक और असत्य कहानी है।

बैन की घोषणा की विपक्षी भाजपा की तीखी आलोचना की है, जो इसे अदालत में चुनौती देने की योजना बना रही है।

आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 May 2023 12:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story