बंगाल पंचायत चुनाव में हो रहा हिंसा का तांडव कब रोकेंगी ममता बनर्जी - रविशंकर प्रसाद

बंगाल पंचायत चुनाव में हो रहा हिंसा का तांडव कब रोकेंगी ममता बनर्जी - रविशंकर प्रसाद

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने पश्चिम बंगाल में हो रहे पंचायत चुनाव में हिंसा के तांडव का आरोप लगाते हुए कहा है कि चुनाव के दौरान हुई हिंसा में अब तक एक दर्जन से अधिक लोग मारे जा चुके हैं और बड़ी संख्या में लोग घायल हैं। प्रसाद ने कहा, भाजपा आज के चुनाव में हिंसा के इस तांडव की निंदा करती है। प्रसाद ने आरोप लगाया कि राज्य में सेंट्रल फोर्स को जमीन पर सहयोग नहीं मिल रहा है, कायदे से काम नहीं करने दिया जा रहा है और ममता बनर्जी की पुलिस पॉलिटिकल आउटफिट के रूप में काम कर रही है। क्योंकि बंगाल पुलिस में ईमानदार और प्रभावी पुलिस अधिकारियों को उचित प्रोत्साहन नहीं मिलता है या फिर उन्हें काम ही नहीं करने दिया जाता है।

लोकतंत्र की जननी, राष्ट्रीय जागरण के केंद्र, गुरु रवींद्रनाथ टैगोर, सुभाष चंद्र बोस और ईश्वर चंद्र विद्यासागर के बंगाल की इस हालत के लिए ममता बनर्जी सरकार को जिम्मेदार बताते हुए प्रसाद ने पूछा कि क्या बंगाल में चुनाव में लाशें बिछना जरूरी है? उन्होंने कहा कि पहले बिहार और देश के कई अन्य राज्यों में भी ऐसा ही होता था। लेकिन, चुनाव आयोग की सख्ती की वजह से यह काफी कम हो गया है। यहां तक कि बंगाल में भी लोक सभा चुनाव के दौरान चुनाव आयोग की सख्ती के कारण हिंसा थोड़ी कम होती है। लेकिन, जब ममता बनर्जी की सरकार राज्य में ग्राम पंचायत का चुनाव करवा रही है तो वहां पर हिंसा का तांडव हो रहा है।

उन्होंने पूछा कि यह क्या हो रहा है और कितने लोग राज्य में मारे जाएंगे और क्यों मारे जाएंगे? ममता बनर्जी हिंसा के इस तांडव को कब रोकेंगी? भाजपा नेता ने आगे यह भी कहा कि इस हिंसा में टीएमसी के कार्यकर्ता भी मारे जा रहे हैं क्योंकि उनकी अपनी पार्टी के गुटों में भी काफी संघर्ष है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   8 July 2023 4:34 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story