न्यूजीलैंड बनाम इंग्लैंड: टॉप गियर दुर्घटना के बाद इंग्लैंड के सहयोगी स्टाफ सदस्य के रूप में एंड्रयू फ्लिंटॉफ पहली बार सार्वजनिक रूप से उपस्थित हुए

टॉप गियर दुर्घटना के बाद इंग्लैंड के सहयोगी स्टाफ सदस्य के रूप में एंड्रयू फ्लिंटॉफ पहली बार सार्वजनिक रूप से उपस्थित हुए
  • एंड्रयू फ्लिंटॉफ टॉप गियर शो के दौरान एक कार दुर्घटना में घायल हो गए थे
  • कार दुर्घटना में घायल होने के 9 महीने बाद इंग्लैंड के स्पोर्ट स्टाफ के साथ जुड़े

डिजिटल डेस्क, कार्डिफ। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एंड्रयू फ्लिंटॉफ टॉप गियर शो के दौरान एक कार दुर्घटना में घायल होने के बाद पहली बार सार्वजनिक रूप से न्यूजीलैंड के खिलाफ चल रही चार मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला के लिए इंग्लैंड के सहयोगी स्टाफ में शामिल हुए हैं।

पिछले दिसंबर में, फ्लिंटॉफ बीबीसी शो टॉप गियर के परीक्षण ट्रैक पर फिल्मांकन के दौरान एक उच्च गति दुर्घटना में घायल हो गए थे, जहां वह 2019 से सह-प्रस्तुतकर्ता हैं। टूटी हुई पसलियों के आगे के इलाज के लिए उन्हें हवाई मार्ग से अस्पताल ले जाया गया था। साथ ही चेहरे और जबड़े में चोटें आईं।

नौ महीने में अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति में, जब फ्लिंटॉफ को इंग्लैंड के ड्रेसिंग रूम की बालकनी में बेन स्टोक्स और जो रूट के बगल में बैठे हुए देखा गया, तो बकेट हैट पहने हुए उनके चेहरे पर चोट के निशान दिखाई दे रहे थे और उनकी नाक पर टेप लगी हुई थी।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो की एक रिपोर्ट के अनुसार, फ्लिंटॉफ प्रबंध निदेशक रॉब की के करीबी दोस्त हैं और उन्होंने इस साल की एशेज श्रृंखला के कई दिनों में एक दर्शक के रूप में भाग लिया, हालांकि उन्होंने कैमरे से अपनी चोटों के बारे में जानकारी नहीं दी।

इसमें कहा गया है कि फ्लिंटॉफ रात भर कार्डिफ़ पहुंचे और न्यूजीलैंड से टीम की आठ विकेट की हार के दौरान क्षेत्ररक्षण अभ्यास में शामिल थे। "वह क्रिकेट में कुछ चीजें करना शुरू कर रहा है। उसका आसपास रहना बहुत अच्छा है।" मैच ख़त्म होने के बाद कप्तान जोस बटलर के हवाले से कहा गया, "वह स्पष्ट रूप से एक इंग्लैंड के दिग्गज हैं और समूह में उनका होना बहुत अच्छा है। उन्हें किसी विशिष्ट भूमिका के लिए नहीं लाया गया है, बस आसपास रहने और निरीक्षण करने के लिए। कुछ लड़के उनके दिमाग को थोड़ा सा समझ सकते हैं और वह इसमें शामिल हो गए हैं।"

फ्लिंटॉफ ने इंग्लैंड के लिए 79 टेस्ट, 141 वनडे और सात टी20 खेलने के बाद 2009 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया, 2006 से 2007 तक टीम की कप्तानी करने के अलावा, 2005 और 2009 में घरेलू मैदान पर एशेज जीत में बड़ी भूमिका निभाई।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   9 Sep 2023 9:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story