भारतीय टीम को मिली बड़ी खुशखबरी, एशिया कप का हिस्सा होंगे केएल राहुल, बल्लेबाजी के साथ-साथ विकेटकीपिंग पर भी कर रहे हैं काम

भारतीय टीम को मिली बड़ी खुशखबरी, एशिया कप का हिस्सा होंगे केएल राहुल, बल्लेबाजी के साथ-साथ विकेटकीपिंग पर भी कर रहे हैं काम
  • आईपीएल सीजन के दौरान चोटिल हुए थे राहुल
  • बल्लेबाजी और विकेटकीपिंग पर कर रहे हैं काम

डिजिटल डेस्क, मुंबई। भारत की मेजबानी में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप 2023 का काउंटडाउन शुरू हो चुका है। क्रिकेट के इस महाकुंभ से पहले भारतीय टीम अपना बेस्ट स्क्वाड तैयार करने में लगी है। लेकिन अनुभवी खिलाड़ियों की फिटनेस टीम के लिए सबसे बड़ा सिर दर्द बना हुआ है। वनडे वर्ल्ड कप के लिए एक परफेक्ट स्क्वाड तैयार करने का आखिरी मौका इस महीने के अंत में होने वाला एशिया कप का टूर्नामेंट है। बीते दिनों यह खबर आई थी कि श्रेयस अय्यर और केएल राहुल इस टूर्नामेंट से पहले फिट नहीं हो पाएंगे। लेकिन अब रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं कि केएल राहुल पूरी तरह से फिट हो चुके हैं और जल्द ही भारतीय टीम में वापसी करने वाले हैं।

एशिया कप खेलेंगे केएल राहुल

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, केएल राहुल पूरे तरह से फिट हो चुके हैं और बल्लेबाजी के साथ-साथ विकेटकीपिंग की भी प्रैक्टिस कर रहे हैं। वे महीने के अंत में होने वाले एशिया कप 2023 में सेलेक्शन के लिए अवेलेबल रहने वाले हैं। राहुल इस टूर्नामेंट से लंबे समय बाद भारतीय टीम में वापसी कर वनडे वर्ल्ड कप स्क्वाड के लिए दावेदारी पेश करेंगे।

टीम में है विकेटकीपर की कमी

दरअसल, ऋषभ पंत के चोटिल होने की वजह से भारतीय टीम पिछले कई महीनों से क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में एक विकेटकीपर बल्लेबाज की तलाश कर रही है। इस दौरान केएल राहुल ने भी कई मैचों में इस जिम्मेदारी को संभालने की कोशिश की है, जिसकी वजह से वह पंत के बाद बतौर विकेटकीपर उनका ही नाम आता है। लेकिन पिछले तीन महीनों से चोटिल होने और क्रिकेट से दूर रहने की वजह से राहुल इस रेस में पीछे हो गए हैं। अब देखना होगा कि इंजरी से वापसी करने के बाद राहुल टीम में अपनी जगह पक्की कर पाते हैं या नहीं।

Created On :   4 Aug 2023 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story