आईपीएल के अपने साथी रोहित का मुकाबला करने को कैमरून ग्रीन तैयार

आईपीएल के अपने साथी रोहित का मुकाबला करने को कैमरून ग्रीन तैयार
'Calmness he has...is so evident': Cameron Green ready to face familiar foe Rohit Sharma in WTC final.(photo:Twitter)
डिजिटल डेस्क, लंदन। ऑस्ट्रेलिया के हरफनमौला खिलाड़ी कैमरून ग्रीन ने रोहित शर्मा के नेतृत्व में हाल ही में आईपीएल खेला है और अब वे आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल में उनसे भिड़ने को तैयार हैं।

24 वर्षीय ग्रीन ने आईपीएल में 452 रन बनाए और रोहित की कप्तानी में मुंबई इंडियंस के लिए छह विकेट लिए।

उन्होंने 47 गेंदों में शतक ठोंक कर अपने तेवर दिखा दिए थे। रोहित के साथ 128 रनों की धमाकेदार साझेदारी की थी।

हालांकि मुंबई क्वालीफायर-2 में बाहर हो गई। लेकिन ओवल में आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच भिड़ंत होने पर ग्रीन और रोहित आपस में मुकाबला करने को तैयार हैं।

ग्रीन ने आईपीएल के दौरान भारत के कप्तान से जो कुछ भी सीखा है, उसका लाभ उनको इस मैच में मिलेगा, जब वे लाल गेंद से खेलेंगे।

रोहित के मार्गदर्शन में खेलने के बारे में पूछे जाने पर ग्रीन ने आईसीसी से कहा, बीच में उन्होंने जो शांति दिखाई है, वह स्पष्ट है।

ग्रीन ने हाल के दिनों में पर्पल पैच का आनंद लिया है, इसमें बॉक्सिंग डे टेस्ट में पांच विकेट लेने का कारनामा भी शामिल है, फिर उन्होंने पहले टेस्ट शतक के लिए बल्ले से अपनी छाप छोड़ी।

यह शतक ग्रीन के 20वें टेस्ट में आया। ऑस्ट्रेलिया अहमदाबाद में एक सपाट ट्रैक पर भारत के खिलाफ एक अप्रत्याशित जीत का पीछा कर रहा था, लेकिन असफल रहा और बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी श्रृंखला 2-1 से हार गया।

24 वर्षीय ग्रीन ने उस श्रृंखला में चार में से अंतिम दो टेस्ट खेला। इसमें इंदौर में ऑस्ट्रेलिया की जीत भी शामिल थी।

सात जून से शुरू होने वाले डब्ल्यूटीसी फाइनल के लिए टी20 मानसिकता से बाहर निकलने में कोई समस्या नहीं होने की उम्मीद है।

ग्रीन ने कहा, जब आप बीच में आउट हो जाते हैं तो टेस्ट क्रिकेट जैसा कुछ नहीं होता है। मुझे लगता है कि सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी वह है, जो तनाव के क्षणों में अपना धर्य नहीं खोता।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   4 Jun 2023 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story