क्रिकेट: इंग्लैंड को आत्मविश्वास हासिल करना होगा और हर मैच जीतना पड़ेगा: मोईन अली

इंग्लैंड को आत्मविश्वास हासिल करना होगा और हर मैच जीतना पड़ेगा: मोईन अली
हर मैच जीतना पड़ेगा - मोईन अली

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। डिफेंडिंग चैंपियन इंग्लैंड पर मौजूदा विश्व कप में सेमीफाइनल में जगह बनाने की दौड़ से बाहर होने का खतरा है और अनुभवी ऑलराउंडर मोइन अली ने कहा है कि टीम जानती है कि उन्हें क्या करना है। अफगानिस्तान और दक्षिण अफ्रीका से हार के बाद इंग्लैंड गुरुवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में 1996 के चैंपियन श्रीलंका के खिलाफ मैच में उतर रहा है।इंग्लैंड का कुल रिकॉर्ड एक जीत और तीन हार है। इंग्लैंड विश्व कप के अपने पहले मैच में न्यूज़ीलैंड से भी हारा था।

इसके अलावा, अब वे चोटिल तेज गेंदबाज रीस टॉपले के बिना मैदान में उतरेंगे, जो टूर्नामेंट में उनके प्रमुख विकेट लेने वाले गेंदबाज थे। मुंबई में दक्षिण अफ्रीका से 229 रन की भारी हार के दौरान रीस टॉपले की उंगली टूट गई थी। उनके स्थान पर तेज गेंदबाज ब्रायडन कार्स को शामिल किया गया है।

मोईन अली ने कहा, "हम स्पष्ट रूप से परिणाम से निराश हैं और न केवल परिणाम से बल्कि जिस तरह से हमने खेला उससे भी, लेकिन प्रतियोगिता में आपको जितनी जल्दी हो सके आगे बढ़ना होगा। हम जानते हैं हम पहले भी ऐसी मुश्किलों का सामना कर चुके हैं।" ऑफ-स्पिन ऑलराउंडर ने विश्व कप में एक ही मैच खेला है और उन्होंने कहा कि अभी उनकी भूमिका प्लेइंग-11 में प्रवेश के लिए खुद को तैयार करना है।

(आईएएनएस)

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   25 Oct 2023 12:51 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story