हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने नीरज चोपड़ा को दी बधाई, कहा- 'देश की रक्षा और खेलों में...'

हरियाणा के सीएम मनोहर लाल ने नीरज चोपड़ा को दी बधाई, कहा- देश की रक्षा और खेलों में...
  • वर्ल्ड एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में पहली भारत ने जीत गोल्ड मेडल
  • नीरज चोपड़ा ने पहली बार भारत को दिलाया चैम्पियनशिप में गोल्ड

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने सोमवार को विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप के जैवलिन थ्रो में गोल्ड मेडल जीतने पर नीरज चोपड़ा को बधाई दी। दरअसल, विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में नीरज चोपड़ा की ऐतिहासिक जीत से हरियाणा के मुख्‍यमंत्री मनोहर लाल खट्टर काफी खुश हैं। उन्होंने गोल्ड मेडल जीतने पर नीरज को बधाई दी है। सीएम ने कहा कि नीरज चोपड़ा ने एक बार फिर देश और प्रदेश का मान बढ़ाया है।

मनोहर लाल ने नीरज चोपड़ा के परिवार, कोचों और सभी खेल प्रेमियों को भी बधाई दी। उन्होंने आशा व्यक्त की कि चोपड़ा के निरंतर प्रयासों से वैश्विक मंच पर और अधिक जीत हासिल होगी। मुख्यमंत्री ने खेलों को बढ़ावा देने और खेल प्रतिभाओं को पोषित करने के लिए राज्य सरकार की अटूट प्रतिबद्धता की पुष्टि की और आश्वस्त किया कि राज्य खेलों को बढ़ावा देने के अपने प्रयासों को जारी रखेगा, जिससे एथलीटों को चमकने और सफल होने के लिए एक मंच सुनिश्चित होगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इवर्ल्ड एथलेटिक्स चैम्पियनशिपस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 Aug 2023 12:20 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story