ताजमहल पहुंची आईसीसी वर्ल्ड कप की ट्रॉफी

ताजमहल पहुंची आईसीसी वर्ल्ड कप की ट्रॉफी
  • 5 अक्टूबर से खेला जाएगा टूर्नामेंट
  • भारत की मेजबानी में होगा विश्व कप

डिजिटल डेस्क, आगरा (उत्तर प्रदेश)। आईसीसी पुरुष क्रिकेट विश्व कप 2023 के आयोजन में केवल 50 दिन बाकी हैं। वर्ल्ड कप की मेजबानी इस बार भारत कर रहा है। इस बीच ट्रॉफी को बुधवार को ताज नगरी आगरा में खुबसूरत ताज महल में प्रदर्शित किया गया।

5 अक्टूबर से 19 नवंबर तक चलने वाले इस टूर्नामेंट में विजेता टीम को दी जाने वाली ट्रॉफी को बुधवार को ताज महल में प्रदर्शित किया गया, ट्रॉफी को देखकर फैंस काफी खुश नजर आए। आईसीसी ने ताज महल के सामने विश्व कप ट्रॉफी की तस्वीर के साथ ट्वीट किया, "वर्ल्ड कप23 के लिए 50 दिन बाकी हैं।"

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 ट्रॉफी के टूर का उद्देश्य भारत के सबसे प्रतिष्ठित स्थलों पर भव्य कार्यक्रमों को प्रस्तुत करना है। विश्व कप के शुरुआती दिन 5 अक्टूबर को गत चैंपियन इंग्लैंड अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में न्यूजीलैंड से भिड़ेगा।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   17 Aug 2023 7:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story