मैसी के 'डबल' से इंटर मियामी ने अटलांटा युनाइटेड को हराया

मैसी के डबल से इंटर मियामी ने अटलांटा युनाइटेड को हराया
  • इंटर मियामी ने अटलांटा यूनाइटेड को दी 4-0 से मात
  • टूर्नामेंट में हासिल की लगातार दूसरी जीत
  • लियोनल मेसी ने दागे दो गोल

डिजिटल डेस्क, वाशिंगटन (यूएसए)। स्टार स्ट्राइकर लियोनल मैसी ने दो गोल किए और एक गोल में मदद की, जिससे इंटर मियामी ने यहां अटलांटा यूनाइटेड को 4-0 से हराकर लगातार दूसरी लीग कप जीत हासिल की।

मंगलवार की रात को खेले गए मुकाबले में मेजबान टीम आठवें मिनट में आगे हो गई जब मैसी ने सर्जियो बसक्वेट्स के ऊंचे पास पर दौड़ लगाई और उनका पहला प्रयास पोस्ट से टकरा गया लेकिन रिबाउंड पर उन्होंने गोल दाग दिया।

शिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, मैसी ने इसके बाद रॉबर्ट टेलर के साथ मिलकर काम किया, जिनके क्रॉस ने 36 वर्षीय फारवर्ड को अपना दूसरा गोल करने की अनुमति दी।

मेजर लीग सॉकर (एमएलएस) टीम जबरदस्त फॉर्म में दिखाई दे रही थी। टेलर, जिन्होंने मैसी के साथ लगभग टेलीपैथिक समझ दिखाई, ने पहली बार एक कठिन कोण से प्रयास के साथ इसे 3-0 कर दिया, और अर्जेंटीना विश्व कप विजेता के साथ शुरू हुए मूव को समाप्त कर दिया।

फ़िनलैंड के अंतरराष्ट्रीय विंगर टेलर ने जवाबी हमले में मैसी के पास को पकड़ कर और एंगल शॉट लगाकर 4-0 की शिकस्त पूरी की।

मैसी ने अब इंटर मियामी के लिए अपने पहले दो मैचों में तीन बार स्कोर किया है, जिसमें वह इस महीने की शुरुआत में मुफ्त ट्रांसफर पर शामिल हुए थे।

इंटर मियामी ने लीग्स कप की शानदार शुरुआत की है, जो एमएलएस और मैक्सिको के लीगा एमएक्स क्लबों के बीच एक अंतरराष्ट्रीय टूर्नामेंट है। डेविड बेकहम के स्वामित्व वाला संगठन, जिसका उपनाम हेरॉन्स है, अब तक दो मैचों में छह अंकों के साथ ग्रुप जे स्टैंडिंग में शीर्ष पर है।

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   26 July 2023 9:11 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story