मोइन अली टेस्ट टीम में वापसी के प्रस्ताव पर कर रहे विचार

मोइन अली टेस्ट टीम में वापसी के प्रस्ताव पर कर रहे विचार
Fourth Test: Moeen Ali named as vice-captain of England
डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ऑलराउंडर मोइन अली 16 जून से एजबेस्टन में शुरू हो रही एशेज सीरीज के लिए इंग्लैंड क्रिकेट टीम में वापसी के प्रस्ताव पर विचार कर रहे हैं।

35 वर्षीय ने सितंबर 2021 में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास की घोषणा की थी। उन्होंने 67 टेस्ट खेले, जिसमें 2914 रन बनाए और 36.66 की औसत से 195 विकेट लिए।

इंग्लैंड की टीम घायल जैक लीच की जगह उनकी सेवाएं चाहती है। बीबीसी की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि साथी स्पिनर लीच के न खेलने के बाद कप्तान बेन स्टोक्स ने मोईन को बुलाया है।

31 वर्षीय लीच ने शनिवार को आयरलैंड पर इंग्लैंड की टेस्ट जीत के दौरान घायल हुए। बाद में, एक स्कैन में स्ट्रेस फ्रैक्च र का पता चला, जिसके चलते वो आगामी एशेज टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए।

अगर मोईन इंग्लैंड के निमंत्रण को स्वीकार करते हैं, तो वह एजबेस्टन में 16 जून से शुरू होने वाले पहले टेस्ट के लिए फिर से जुड़ेंगे।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि मोईन को फैसला लेने के लिए कुछ समय दिया गया है।

टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद से ऑलराउंडर ने सीमित ओवर के मैचों में उल्लेखनीय योगदान दिया है। विशेष रूप से, वह 2022 टी20 विश्व कप में इंग्लैंड के विजयी अभियान का हिस्सा थे।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   6 Jun 2023 8:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story