100 दिन बाकी : टी20 विश्व कप 2022 के लिए उलटी गिनती शुरू

100 days left: Countdown begins for T20 World Cup 2022
100 दिन बाकी : टी20 विश्व कप 2022 के लिए उलटी गिनती शुरू
क्रिकेट 100 दिन बाकी : टी20 विश्व कप 2022 के लिए उलटी गिनती शुरू

डिजिटल डेस्क,  मेलबर्न। आईसीसी टी20 विश्व कप की 100 दिनों की उलटी गिनती शुक्रवार से शुरू हो गई है। एरोन फिंच, शेन वॉटसन, वकार यूनिस और मोर्ने मोर्कल ने विश्व कप ट्रॉफी टूर का शुभारंभ किया। टूर्नामेंट में 16 देशों के दुनिया के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर शामिल होंगे, जिसमें फिंच की कप्तानी वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम पिछले साल यूएई में जीते गए खिताब की रक्षा करने के लिए ²ढ़ है। यह पहली बार है जब टूर्नामेंट की मेजबानी डाउन अंडर में की जा रही है।

फिंच ने कहा कि अब और मेगा-इवेंट की शुरूआत के बीच की अवधि विश्वकप को बनाए रखने की उनकी टीम के लिए महत्वपूर्ण होगी। ऑस्ट्रेलियाई टेस्ट कप्तान ने आईसीसी के हवाले से कहा, यह क्रिकेट के लिए एक रोमांचक समय है, जिसमें कई विश्व स्तरीय टीमें देश भर में खेलने के लिए आ रही हैं। अब जब सिर्फ 100 दिन बाकी हैं, तो आप घरेलू विश्व कप में खेलने की संभावना के बारे में टीम प्रशंसकों के बीच उत्साह का निर्माण महसूस कर सकते हैं।

आईसीसी मेन्स वर्ल्ड कप टूर 16 अक्टूबर को जिलॉन्ग लौटने से पहले चार महाद्वीपों में ट्रॉफी यात्रा करेगी, जब टूर्नामेंट शुरू होगा। आईसीसी के मुख्य कार्यकारी ज्योफ एलार्डिस ने कहा कि आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप 100 दिन बाकि हैं, जहां 16 टीमें भाग लेंगी। इस दौरे में चार महाद्वीपों के 13 देशों के 35 स्थानों पर ट्रॉफी का दौरा किया जाएगा। टी20 विश्व कप ट्रॉफी के मैच पहली बार फिजी, फिनलैंड, जर्मनी, घाना, इंडोनेशिया, जापान, नामीबिया, नेपाल, सिंगापुर और वान्आतु में खेली जाएगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 July 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story