क्रिकेट : महाराजा ट्रॉफी में एक अच्छे प्रदर्शन से आईपीएल का मिल सकता है अनुबंध: श्रेयस गोपाल

July 25th, 2022

हाईलाइट

  • श्रेयस ने आईपीएल 2019 के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ हैट्रिक ली

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक के लेग स्पिनर श्रेयस गोपाल राज्य के क्रिकेट संघ (केएससीए) द्वारा आयोजित आगामी महाराजा ट्रॉफी में हिस्सा लेंगे, जो 7 अगस्त से शुरू होकर 26 अगस्त तक चलेगा। 2014 के बाद से श्रेयस ने मुंबई इंडियंस, राजस्थान रॉयल्स और हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए 26.16 की औसत और 8.11 की इकॉनमी रेट से 49 विकेट लिए हैं।

वह पूर्ववर्ती कर्नाटक प्रीमियर लीग के पिछले वर्षों में बेंगलुरु ब्लास्टर्स, नम्मा शिवमोग्गा, मैसूर वॉरियर्स और हुबली टाइगर्स के लिए भी खेले हैं, जिसे 2022 से महाराजा ट्रॉफी के रूप में फिर से शुरू किया गया है। श्रेयस ने कहा, कई क्रिकेटर हैं जो राज्य में उभरे हैं। कुछ खिलाड़ी ऐसे हैं, जो कुछ साल पहले गिनती में नहीं थे, लेकिन अब सीनियर टीम में जाने के लिए तैयार हैं। इस मायने में बहुत सारे खिलाड़ी आगे बढ़ेंगे। उनके पास निश्चित रूप से स्काउट्स भी होंगे, जो भविष्य के लिए उन्हें देख रहे होंगे।

उन्होंने कहा, आप कभी नहीं जानते कि एक अच्छे प्रदर्शन से आईपीएल अनुबंध को प्राप्त कर सकते हैं। मैं इसका हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं और आखिरकार महाराजा ट्रॉफी को होते हुए देखना अच्छी खबर है। श्रेयस ने आगे बताया कि खेल के सबसे छोटे प्रारूप में एक स्पिनर के लिए सबसे महत्वपूर्ण गुणों में से एक बड़ा दिल होना और पहले से परिस्थितियों का आकलन करना है। उन्होंने कहा, स्पिनर एक ओवर में तीन विकेट लेने में सक्षम होते हैं और डेथ बॉलिंग में विकेटों की संभावना ज्यादा होती है।

श्रेयस ने आईपीएल 2019 के दौरान रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ हैट्रिक ली, जिसमें उनके शिकार विराट कोहली, एबी डिविलियर्स और मार्कस स्टोइनिस थे। तीन सप्ताह तक चलने वाला यह कार्यक्रम 7 अगस्त से शुरू होकर 26 अगस्त तक चलेगा। ट्रॉफी के लिए छह टीमें भिड़ेंगी। प्रशंसक टूर्नामेंट को स्टार स्पोर्ट्स 2, स्टार स्पोर्ट्स कन्नड़ और फैनकोड पर देख सकेंगे।

 

\(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.