दैनिक भास्कर हिंदी: अफरीदी के बाद अख्तर का 'कश्मीर राग', बोले कब तक चलेगा खून खराबा ?

April 8th, 2018

 

 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली । शाहिद अफरीदी के बाद अब एक और पाकिस्तानी खिलाड़ी ने कश्मीरा राग छेड़ा है। कश्मीर को लेकर बयान देने वाले दूसरे पाकिस्तानी खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्तर हैं जिन्होंने ट्वीट कर लिखा है कि आखिर कब तक हम लोग खून खराबे के माहौल में जिएंगे?

 

 

Image result for shoaib akhtar

 

शोएब अख्तर का ट्वीट
शोएब अख्तर ने अपने ट्विटर पर लिखा कि क्या हम अपने बच्चों को ऐसे माहौल में रखना चाहते हैं? इसको 70 साल हो गए हैं, दोनों और जानें जा रही हैं. दुनिया के किन्हीं भी दो देशों में इस तरह की नफरत नहीं है। आखिरकार हम कब तक इस खून खराबे के माहौल में जिएंगे। 

 

 

सलमान खान के जेल जाने पर भी किया था ट्वीट 

 

कश्मीर पर ट्वीट करने से पहले अख्तर ने सलमान खान के जेल जाने पर ट्वीट किया था जिसे लेकर कुछ पाकिस्तानी यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया था और कश्मीर मुद्दे पर बोलने की सलाह दी थी। यूजर्स की ओर से ट्रोल किए जाने के बाद ही अख्तर का कश्मीर को लेकर ट्वीट आया है जिससे ऐसा लग रहा है कि उन्होंने इस ट्वीट के जरिए ट्रोलर के गुस्से को कम करने की कोशिश की है। 

 

अफरीदी के ट्वीट पर हुआ था बवाल 


आपको बता दें कि 1 अप्रैल को पूर्व पाकिस्तानी खिलाड़ी शाहिद अफरीदी ने जम्मू कश्मीर के मुद्दे को लेकर ट्वीट किया था जिसे लेकर उनकी भारतीय क्रिकेटर्स ने तीखी आलोचना की थी, मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली, गौतम गंभीर, सुरेश रैना और शिखर धवन समेत कई खिलाड़ियों ने शाहिद को पाकिस्तान पर ध्यान देने की नसीहत दी थी। अफरदी ने अपने ट्वीट में लिखा था कि भारत के कब्जे वाले कश्मीर में स्थिति नाजुक होती जा रही है। वहां आजादी की आवाज को दबाया जा रहा है और बेगुनाहों को मारा जा रहा है। ये देखकर हैरानी हो रही है कि अभी तक संयुक्त राष्ट्र कहां है और इस तरह की घटनाओं पर कोई कार्रवाई क्यों नहीं कर रहा है।