दिमित्रोव के बाद अब कोरिक भी कोरोना पॉजिटिव

After Dimitrov, now Coric is also Corona positive
दिमित्रोव के बाद अब कोरिक भी कोरोना पॉजिटिव
दिमित्रोव के बाद अब कोरिक भी कोरोना पॉजिटिव

डिजिटल डेस्क, जदार (क्रोएशिया)। बुल्गारिया के टेनिस खिलाड़ी ग्रिगोर दिमित्रोव के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के एक दिन बाद ही अब क्रोएशिया के बार्ना कोरिक भी कोरोनावायरस की चपेट में आ गए हैं। दिमित्रोव और कोरिक, दोनों खिलाड़ियों ने एड्रिया टूर प्रदर्शनी टेनिस टूर्नामेंट में हिस्सा लिया। इस टूर्नामेंट में उनके अलावा नोवाक जोकोविक, एलेक्जेंडर ज्वेरेव और डोमिनीक थिएम ने भी भाग लिया था।

कोरिक ने सोमवार को ट्विटर पर कहा, हेल्लो दोस्तों, मैं आप सबको यह बताना चाहता हूं कि मैं कोविड-19 पॉजिटिव पाया गया हूं। मैं यह सुनिचिश्चित करना चाहता हूं कि पिछले कुछ दिनों के दौरान जो कोई भी मेरे संपर्क में आए हैं, वे अपनी जांच करवा लें। उन्होंने कहा, मेरे कारण अगर किसी को नुकसान हो सकता है तो मुझे वास्तव में इसके लिए खेद है। मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं और कोई लक्षण नहीं है। कृपया सुरक्षित और स्वस्थ रहें। सभी को बहुत सारा प्यार।

इससे पहले, रविवार को दिमित्रोव ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर शेयर कर कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, मैं अपने फैन्स और दोस्तों को यह जानकारी देना चाहता था कि मेरी रिपोर्ट पॉजिटव आई है। मैं चाहता हूं, जो लोग बीते दिनों मेरे सम्पर्क में आए वे जरूरी एहतियात बरतने के साथ अपना टेस्ट कराएं। मैं माफी चाहता हूं, अगर मेरी वजह से उन्हें कोई नुकसान हुआ हो। मैं रिकवर हो रहा हूं। आपके सहयोग के लिए शुक्रिया।

 

Created On :   22 Jun 2020 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story