अफरीदी को आउट करने के बाद बोले राउफ, लाला माफ कर दो

After dismissing Afridi, Rauf said, Lala forgive
अफरीदी को आउट करने के बाद बोले राउफ, लाला माफ कर दो
अफरीदी को आउट करने के बाद बोले राउफ, लाला माफ कर दो
हाईलाइट
  • अफरीदी को आउट करने के बाद बोले राउफ
  • लाला माफ कर दो

डिजिटल डेस्क, कराची। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज हरिस राउफ ने पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) के दूसरे एलिमिनेटर में लाहौर कलंदर्स और मुल्तान सुल्तांस के बीच खेले गए मैच में अपने अंदाज से सुर्खियां बटोरीं। उन्होंने शाहीद अफरीदी को पहली ही गेंद पर शून्य पर आउट किया और फिर माफी भी मांगी।

सुल्तांस की तरफ से खेल रहे अफरीदी 14वें ओवर में बल्लेबाजी करने आए। नेशनल स्टेडियम में खेले गए मैच में जीत हासिल कर फाइनल में पहुंचने के लिए टीम को 183 रनों की जरूरत थी। अफरीदी हालांकि ज्यादा क्रिज पर टिक नहीं सके और पहली ही गेंद पर बिना खाता खोले आउट हो गए। जैसे ही राउफ की इन स्विंग गेंद अफरीदी को छकाती हुई डंडों पर लगी वैसे ही राउफ ने अफरीदी से दोनों हाथ जोड़कर माफी मांगी।

पीएसएल के टिवटर पर यह वीडिय पोस्ट किया जिसमें राउफ, अफरीदी से कह रहे हैं, माफ करना लाला। राउफ ने बाद में बताया कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि अफरीदी उनसे सीनियर हैं। कलंदर्स ने यह मैच 25 रनों से जीता और राउफ ने तीन विकेट ले इसमें अहम भूमिका निभाई। कलंदर्स को अब मंगलवार को कराची किंग्स के खिलाफ फाइनल खेलना है। राउफ पाकिस्तान के लिए दो वनडे और आठ टी-20 मैच भी खेल चुके हैं।

 

 

Created On :   16 Nov 2020 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story