एयर पिस्टल, राइफल मिक्स्ड टीमों ने चांगवन शूटिंग विश्व कप में कांस्य पदक मैच के लिए क्वालीफाई किया

Air Pistol, Rifle Mixed Teams Qualify for Bronze Medal Match at Changwon Shooting World Cup
एयर पिस्टल, राइफल मिक्स्ड टीमों ने चांगवन शूटिंग विश्व कप में कांस्य पदक मैच के लिए क्वालीफाई किया
शूटिंग एयर पिस्टल, राइफल मिक्स्ड टीमों ने चांगवन शूटिंग विश्व कप में कांस्य पदक मैच के लिए क्वालीफाई किया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चार में से दो भारतीय 10 मीटर एयर पिस्टल और एयर राइफल मिश्रित टीम जोड़ी ने कोरिया के चांगवन में आईएसएसएफ विश्व कप राइफल चरण के चौथे दिन कांस्य पदक मैचों के लिए क्वालीफाई किया।

शाहू तुषार माने और मेहुली घोष एयर राइफल में 30-टीम क्वालीफायर में शीर्ष पर रहे, जबकि शिवा नरवाल और पलक एयर पिस्टल में तीसरे स्थान पर रहे, जिससे उन्होंने शीर्ष छह में जगह बनाई।

बुधवार को कांस्य पदक के मैच खेले जाएंगे और उसके बाद स्वर्ण पदक का मैच खेला जाएगा।

10 मीटर एयर पिस्टल मिक्स्ड टीम में नवीन और रिदम सांगवान संबंधित राइफल प्रतियोगिता में अर्जुन बबूता और इलावेनिल वलारिवन नाम की दो अन्य जोड़ी आगे नहीं बढ़ सकें, क्योंकि दोनों आठवें स्थान पर रहे।

शाहू और मेहुली शीर्ष फॉर्म में थे और उन्होंने 60-शॉट्स के बाद कुल 634.3 का स्कोर किया और इस्तवान पेनी और एज्टर मेस्जारोस की मजबूत हंगेरियन जोड़ी से आगे निकल गए, जो 630.3 के साथ दूसरे स्थान पर रहे।

सिंगापुर, इंडोनेशिया, चेक गणराज्य और इजराइल की जोड़ियों ने अन्य चार स्थान हासिल किए, क्योंकि अर्जुन और एलावेनिल ने अपने आठवें स्थान पर रहने के लिए 627.8 का स्कोर किया।

10 मीटर एयर पिस्टल मिक्स्ड टीम में शिवा और पलक ने 574 का स्कोर किया और अन्ना कोराकाकी और डायोनिसियोस कोराकाकिस की ग्रीक जोड़ी को पीछे छोड़ते हुए दूसरे स्थान पर रहे। शीर्ष स्थान पर ओलंपिक चैंपियन जोराना अरुणोविक और सर्बिया के दामिर मिकेक ने दावा किया, जिन्होंने 584 अंक बनाए। नवीन और रिदम ने 570 के साथ आठवें नंबर पर रहे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 July 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story