दैनिक भास्कर हिंदी: टेस्ट सीरीज से पहले एंडरसन अच्छी स्थिति में : अहमन

June 20th, 2020

हाईलाइट

  • टेस्ट सीरीज से पहले एंडरसन अच्छी स्थिति में : अहमन

लंदन, 20 जून (आईएएनएस)। इंग्लैंड के स्ट्रैंथ एंड कंडीशनिंग कोच रॉब अहमन ने कहा है कि खेल से दूर रहने के दौरान अनुभवी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने अपनी फिटनेस पर कड़ी मेहनत की है और वह इंग्लैंड के साथ होने वाली आगामी टेस्ट सीरीज से पहले अच्छी स्थिति में हैं।

अहमन से स्काई स्पोर्ट्स से कहा, हमने पिछले साल जेम्स एंडरसन के अनुभव से बहुत कुछ सीखा है। ईमानदारी से कहूं तो उच्चतम स्तर पर प्रदर्शन करने से पहले खिलाड़ियों को खुद को अच्छी स्थिति में लाने की जरूरत है।

37 वर्षीय एंडरसन को पिछले साल आस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज सीरीज के पहले टेस्ट मैच में ही उनकी पिंडली में चोट लग गई थी। इंग्लैंड के लिए सर्वाधिक विकेट लेने वाले एंडरसन को इस साल जनवरी में चोटिल होने के कारण दक्षिण अफ्रीका के दौरे से हटना पड़ा था।

अहमन ने कहा, मैं जिम्मी के साथ बहुत करीबी संपर्क में रहा हूं। यहां तक कि पिछले पिंडली की चोट से अच्छी तरह से उबर गए हैं और वह अपनी शारीरिक क्षमता में सुधार कर रहा है जो कि 37 वर्षीय अंतर्राष्ट्रीय गेंदबाज के लिए शानदार है।

उन्होंने कहा, शारीरिक अभ्यास के दौरान उनकी कड़ी मेहनत और तैयारी को देखकर यह लगता है कि वह इन चीजों को लेकर कितने गंभीर है। वह समझते है कि अगर वह ऐसा नहीं करेंगे तो शायद अपने खेल को जारी नहीं रख पाएंगे।

- -आईएएनएस