एशिया कप: पाक और अफगानिस्तान मैच में प्रशंसकों के साथ बदसलूकी पर पीसीबी ने जताया विरोध

Asia Cup: PCB protests against misbehavior with fans in Pakistan and Afghanistan match
एशिया कप: पाक और अफगानिस्तान मैच में प्रशंसकों के साथ बदसलूकी पर पीसीबी ने जताया विरोध
क्रिकेट एशिया कप: पाक और अफगानिस्तान मैच में प्रशंसकों के साथ बदसलूकी पर पीसीबी ने जताया विरोध
हाईलाइट
  • आउट होने के बाद आसिफ को मलिक के चेहरे पर बल्ला उठाते हुए देखा गया

डिजिटल डेस्क,  शारजाह। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के अध्यक्ष रमिज राजा ने गुरुवार को कहा कि शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में चल रहे एशिया कप 2022 में अफगानिस्तान-पाकिस्तान मैच के बाद प्रशंसकों के साथ बदसलूकी पर बोर्ड आईसीसी को विरोध दर्ज करने के लिए पत्र लिखेगा। बुधवार रात पाकिस्तान के रन-चेस के दौरान, आसिफ अली और तेज गेंदबाज फरीद अहमद मलिक के बीच कहासुनी हो गई। आउट होने के बाद आसिफ को मलिक के चेहरे पर बल्ला उठाते हुए देखा गया।

दोनों खिलाड़ियों के बीच अफगानिस्तान के अजमतुल्लाह उमरजई, पाकिस्तान के हसन अली और अंपायरों के बीच तीखी नोकझोंक हुई और मामला शांत हुआ। बाद में, मैच फिर से शुरू हुआ और पाकिस्तान ने अफगानिस्तान को एक विकेट से हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली। मैच के बाद स्टैंड में भीड़ उमड़ पड़ी और प्रशंसकों के साथ बदसलूकी होने लगी। घटना के बाद शारजाह पुलिस ने अफगानिस्तान के कई प्रशंसकों को हिरासत में लिया था। हालांकि, कोई गिरफ्तारी नहीं की गई। इस बारे में ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट में कहा गया है।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Sep 2022 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story