आजम लंबे समय तक पाकिस्तान के कप्तान बने रहेंगे : पीसीबी

Azam will remain Pakistans captain for a long time: PCB
आजम लंबे समय तक पाकिस्तान के कप्तान बने रहेंगे : पीसीबी
आजम लंबे समय तक पाकिस्तान के कप्तान बने रहेंगे : पीसीबी
हाईलाइट
  • आजम लंबे समय तक पाकिस्तान के कप्तान बने रहेंगे : पीसीबी

कराची, 1 दिसम्बर (आईएएनएस)। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम पर हाल में एक महिला ने यौन उत्पीड़न और शारीरिक प्रताड़ना के आरोप लगाए थे और ऐसा माना जा रहा था कि आजम को अपनी कप्तानी से हाथ धोना पड़ सकता है। लेकिन अब पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने साफ कर दिया है कि आजम के हाथों में लंबे समय तक टीम की कमान रहेगी।

क्रिकइंफो की रिपोर्ट के अनुसार, पीसीबी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) वसीम खान ने कहा है कि जब तक वह और चेयरमैन एहसान मनी वहां है, तब तक बाबर कप्तान बने रहेंगे।

खान ने यूटयूब चैनल क्रिकेट बाज से बातचीत में कहा, हमने उन्हें कप्तान बनाया है क्योंकि वे हमारे सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं। युवा और मानसिक तौर पर वे काफी मजबूत हैं। वे तीनों फॉर्मेट की कमान बेहतर तरीके से संभाल सकते हैं। वह हमारा सबसे अच्छा सिलेक्शन है क्योंकि वह बेहतर भविष्य है। वह हमारा सबसे अच्छा बल्लेबाज है। बाबर के साथ आगे बढ़ने का समय है। वे टेस्ट में भी बेस्ट कैप्टन बनेंगे।

बाबर को हाल ही में पाकिस्तान क्रिकेट टीम का टेस्ट कप्तान बनाया गया था। वे पहले से ही वनडे और टी-20 टीम के कप्तान हैं।

बाबर पर हाल में एक पाकिस्तानी महिला ने शोषण का आरोप लगाया था।

पाकिस्तान के चैनल 24 न्यूजएचडी पर दिखाई गई प्रेस कॉन्फ्रेंस में महिला ने दावा किया था कि बाबर ने 10 साल तक उसका शोषण किया और उन्हें गर्भवती भी कर दिया। महिला ने कहा है कि बाबर ने उनसे शादी का वादा किया था।

महिला ने कहा था कि जब आजम पाकिस्तान टीम में चुने नहीं गए थे तब वह उनका खर्चा उठाती थी और उसके बाद भी उठाया। उन्होंने साथ ही कहा था कि आजम ने उनसे गर्भपात कराने को कहा था।

- -आईएएनएस

ईजेडए/जेएनएस

Created On :   1 Dec 2020 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story