कोरोनावायरस: सीएबी अध्यक्ष अभिषेक डालमिया और सौरव गांगुली होम क्वारंटीन

CAB President Abhishek Dalmia Home Quarantine
कोरोनावायरस: सीएबी अध्यक्ष अभिषेक डालमिया और सौरव गांगुली होम क्वारंटीन
कोरोनावायरस: सीएबी अध्यक्ष अभिषेक डालमिया और सौरव गांगुली होम क्वारंटीन
हाईलाइट
  • सीएबी अध्यक्ष अभिषेक डालमिया होम क्वारंटीन

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। बंगाल क्रिकेट संघ (सीएबी) अध्यक्ष अभिषेक डालमिया अगले कुछ दिन होम क्वारंटीन में रहेंगे। वह हाल ही में सीएबी के सचिव स्नेहाशीष गांगुली के संपर्क में आए थे जो कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। अभिषेक ने गुरुवार सुबह कहा, जरूरी प्रोटोकॉल के मुताबिक मैं अगले कुछ दिनों के लिए होम क्वारंटीन में जा रहा हूं।

पिछले शुक्रवार स्नेहाशीष और अभिषेक की मुलाकात हुई थी। स्नेहाशीष कोविड-19 से संक्रमित पाए गए और इसलिए डब्ल्यूएचओ की गाइंडलाइंस के मुताबिक सीएबी के अध्यक्ष को अगले 14 दिनों के लिए होम क्वारंटीन किया गया है। उन्होंने कहा, लाल बाजार पर पुलिस अधिकारियों के साथ संघ की तरफ से सिर्फ मैं ही मौजूद था। स्नेहाशीष हालांकि ईडन गार्डन्स में बाद में हमारे साथ आए थे। अभिषेक ने बताया कि स्नेहाशीष अच्छे हैं और उनका तापमान ज्यादा नहीं है। उन्होंने कहा, यह मुश्किल समय है। वह कल रात सिटी अस्पताल में भर्ती रहे हैं। हल्का बुखार होने के अलावा वह ठीक हैं। मैं उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

सूत्रों की मानें तो स्नेहाशीष के छोटे भाई और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली भी होम क्वारंटीन में हैं। गांगुली के परिवार से जुड़े एक और शख्स ने कहा, यह लोग एक ही घर में रहते हैं। प्रोटोकॉल के मुताबिक उन्हें भी एक समय के लिए क्वारंटीन में जाना होगा। स्नेहाशीष की पत्नी और मोमनीपुर में रहने वाले उनके ससुरालवाले कोविड-19 पॉजिटिव आए थे और इसी कारण स्नेहाशीष बेहाला में अपने पैतृक घर में चले गए थे जहां सौरव रहते हैं।

 

Created On :   16 July 2020 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story