बयान: रैना ने कहा- आईपीएल सीजन की शुरुआत के लिए इंतजार नहीं कर सकता

Cant wait for the start of IPL season: Raina
बयान: रैना ने कहा- आईपीएल सीजन की शुरुआत के लिए इंतजार नहीं कर सकता
बयान: रैना ने कहा- आईपीएल सीजन की शुरुआत के लिए इंतजार नहीं कर सकता

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अनुभवी भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 13वें संस्करण को लेकर बेहद उत्साहित दिख रहे हैं। रैना ने सोशल मीडिया पर इसे साझा भी किया है। आईपीएल का आयोजन इस बार यूएई में 19 सितंबर से होने जा रहा है।

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलने वाले रैना ने अपने टीम साथी महेंद्र सिंह धोनी और मुरली विजय के साथ ट्विटर पर एक फोटो साझा की है। उन्होंने इस पोस्ट को धोनी और विजय को भी टैग किया है।

रैना ने अपनी इस पोस्ट में कहा, मैदान पर आने के लिए दिन गिनना और हर मिनट को संजोना। सीजन शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकता।

रैना ने इससे पहले कहा था कि आईपीएल के 13वें सीजन में जब खिलाड़ी मैदान पर उतरेंगे तो उनके लिए फिटनेस और मानसिक स्पष्टता काफी अहम होगी। इस बार आईपीएल 19 सितंबर से 10 नवंबर के बीच संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में खेला जाएगा।

बीसीसीआई यूएई के तीन शहरों- दुबई, अबु धाबी, शरजाह में आईपीएल करा रही है।

रैना ने डब्ल्यूटीएफ गेमिंग एप के वेबीनार में कहा था, इस आईपीएल में देखना दिलचस्प होगा कि खिलाड़ी क्या सोचते हैं। आप अलग परिस्थितियों में खेलते हो, आईसीसी के काफी सारे प्रोटोकॉल्स को आपको मानना होगा, आपको अपने दिमाग में साफ रखना होगा कि आप मैदान पर क्या करने वाले हो, क्योंकि अंत में जब आप खेल खेलते हो तो आपको उसका लुत्फ उठाना चाहिए।

उन्होंने कहा था, तब आप मैदान से खुशमिजाज इंसान की तरह बाहर आते हो। इसलिए मुझे लगता कि आईपीएल से पहले सारे टेस्ट कर लिए जाएंगे और हम अच्छी मानसकिता में होंगे, क्योंकि हम सभी पिछले पांच महीनों से घर पर बैठे हैं। मैं अब खेलने के लिए तैयार हूं।

आईपीएल में दूसरे सर्वोच्च स्कोर रैना ने दुबई की पिचों को लेकर भी अपने विचार रखे और कहा कि वहां की पिचें चेन्नई की पिचों की तरह होंगी।

बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने कहा था, दुबई में पिचें, चेन्नई की विकटों की तरह हो सकती हैं। इस महामारी में खिलाड़ियों के लिए काफी कुछ बदला है और इसलिए फिटनेस काफी अहम होगी।

उन्होंने कहा था, अच्छी बात है कि हम यूएई जल्दी जा रहे हैं। इसलिए मुझे लगता है कि इस समय वहां उमस होगी। तापमान 40 के आसपास का होगा, रेतीले तूफान होंगे, लेकिन दुबई के बारे में अच्छी बात है कि वहां जाने-आने में परेशानी नहीं होगी। आप 45 मिनट में दुबई से अबु धाबी पहुंच सकते हो। वहां से शारजाह 40 मिनट में।

 

Created On :   9 Aug 2020 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story