दैनिक भास्कर हिंदी: रणजी मैच के दौरान मैदान में घुसी कार, इशांत, गंभीर और रैना भी थे मौजूद

November 4th, 2017

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राजधानी के पालम मैदान में जारी एक रणजी मैच के दौरान अजीब वाकया देखने को मिला। यहां दिल्ली और उत्तर प्रदेश के बीच रणजी मैच चल रहा था, तभी अचानक एक वैगनार कार मैदान में घुस गई। इस दौरान बड़ी बात यह रही कि मैदान पर इंटरनेशनल खिलाड़ी इशांत शर्मा, गौतम गंभीर, ऋषभ पंत भी मौजूद थे, जबकि पवेलियन में सुरेश रैना भी बैठे हुए थे। यह मामले के बाद कहीं ना कहीं खिलाड़ियों की सुरक्षा पर भी बड़ा सवाल उठ रहा है।

 

यह घटना दिन का खेल खत्म होने से 20 मिनट पहले शाम के लगभग 4 बजकर 40 मिनट पर हुई। इस समय उत्तर प्रदेश की टीम दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही थी। इस दौरान ड्राइवर ने दो बार कार को पिच के ऊपर से इधर-उधर घुमाया भी, इस दौरान सभी खिलाड़ी हैरानी से देखते रहे। खिलाड़ी हैरान थे कि चलते मैच में यह कार आखिर पिच तक आई तो कैसे।

जब इस मामले में कार ड्राइवर से पूछा गया कि वह अंदर कैसे घुस गया तो उसका कहना था कि वह रास्ता भूल गया है। इस जवाब को सुनकर भी वहां मौजूद खिलाड़ी और सुरक्षा गार्ड हैरान रह गए। इसके बाद भी वह पिच पर दो बार गाड़ी दौड़ा बैठा। इस फोटो में आप साफ देख सकते हैं कि किस तरह कार के आसपास खड़े इशांत शर्मा, गौतम गंभीर और बाकी खिलाड़ी हैरान हैं।

आपको बता दें कि इस समय रणजी मुकाबले चल रहे हैं। मैच में यूपी की टीम बल्लेबाजी कर रही थी और युवा बल्लेबाज अक्षदीप नाथ क्रीज पर मौजूद थे। अक्षदीप ने मैच में नाबाद शतक जमाकर यूपी को शुरूआती झटकों से उबारते हुए दिल्ली के खिलाफ अच्छी स्थिति में भी पहुंचा दिया है। अक्षदीप अभी 110 रन बनाकर खेल रहे हैं। उन्होंने तब जिम्मा संभाला जबकि उत्तर प्रदेश ने इशांत शर्मा (38 रन देकर तीन विकेट) की शानदार गेंदबाजी से कप्तान सुरेश रैना (16) सहित चोटी के चार विकेट 21 रन पर गंवा दिये थे। अक्षदीप ने रिंकू सिंह (64) के साथ पांचवें विकेट के लिये 108 रन की साझेदारी की जिससे उत्तर प्रदेश ने तीसरे दिन का खेल समाप्त होने तक अपनी दूसरी पारी में सात विकेट पर 224 रन बनाए।