दैनिक भास्कर हिंदी: भारत-चीन झड़प पर ट्वीट करने वाले चेन्नई सुपर किंग्स के डॉक्टर ने मांगी माफी

June 18th, 2020

हाईलाइट

  • भारत-चीन झड़प पर ट्वीट करने वाले चेन्नई सुपर किंग्स के डॉक्टर ने मांगी माफी

नई दिल्ली, 18 जून (आईएएनएस)। लद्दाख की गलवान घाटी में चीन के साथ हिंसक झड़प पर ट्वीट करने वाले इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपर किंग्स के डॉक्टर मधु थोट्टाप्पिलील ने अपने ट्वीट के लिए माफी मांग ली है।

थोट्टाप्पिलील ने ट्विटर पर माफी मांगते हुए कहा, 16 जून को मैंने ट्वीट किया था। बाद मैं मैंने महसूस किया कि मेरी टिप्पणी अनुचित और गैरइरादतन थी। मैंने इसे डिलीट कर दिया था, लेकिन तब तक मेरे ट्वीट के स्क्रीन शॉट वायरल और शेयर हो चुके थे।

उन्होंने आगे कहा, इस मुसीबत से निपटने के लिए मेरा पीएम मोदी के प्रयासों को महत्वहीन कहने का कोई इरादा नहीं था। समस्त देशवासियों की देखभाल के मद्देजनर जो भी शानदार प्रयास पीएम मोदी या सरकार ने किए हैं, मेरा इरादा उसे बिल्कुल भी कमतर करने का नहीं था। हमारे नागरिक शहीद हुए, तमाम सैनिकों के प्रति हम आभारी हैं। मैंने हमेशा ही कोविड-19 महामारी से लड़ाई में सरकार और इन कठिन हालात में सशस्त्र सेना सेना के प्रयासों का सम्मान किया है।

डॉक्टर ने लिखा, जिन हजारों लोगों की भावनाएं मेरी पोस्ट से आहत हुईं और रोष हुआ, उसका मुझे बहुत ही दुख है। साथ ही जिन लोगों ने मेरा ट्वीट पढ़ा, मैं उनसे माफी मांगता हूं। मैंने अनजाने और गलती से यह ट्वीट किया।

थोट्टाप्पिलील ने मंगलवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से कथिततौर पर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, मैं ये देखने के लिए उत्सुक हूं कि शहीद सैनिकों के ताबूत पीएम केयर्स फंड के स्टिकर के साथ आएंगे।

चेन्नई सुपर किंग्स ने बाद में ट्वीट कर कहा था कि डॉक्टर के उस ट्वीट के लिए उन्हें निलंबित कर दिया गया।