दैनिक भास्कर हिंदी: कोरोना और क्रिकेट को एक साथ रहना होगा : पीसीबी सीईओ

July 27th, 2020

हाईलाइट

  • कोरोना और क्रिकेट को एक साथ रहना होगा : पीसीबी सीईओ

डिजिटल डेस्क, लाहौर। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) वसीम खान ने कहा है कि वह अपने 10 खिलाड़ियों के कोविड-19 पॉजिटिव निकलने के बाद भी इंग्लैंड दौरे को जारी रखने के लिए गए क्योंकि वह खेल को दोबारा शुरू करने को लेकर प्रतिबद्ध थे।

वसीम ने जियो न्यूज से कहा, कोरोना और क्रिकेट को एक साथ रहना होगा। क्रिकेट को दोबारा शुरू करने के अलावा इसके पीछे कोई और कारण नहीं था। उन्होंने कहा, जब भी हमसे इंग्लैंड दौरे पर जाने को लेकर सवाल किया जाता था, यही सवाल वेस्टइंडीज टीम के सामने भी था जो अपने कार्यक्रम के हिसाब से मैच खेलने के लिए गई। उन्होंने कहा, वेस्टइंडीज टीम ने इंग्लैंड जाने का फैसला तब किया जब वहां स्थिति काफी बुरी थी।

वेस्टइंडीज इस समय इंग्लैंड में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। सीरीज इस समय 1-1 से बराबर है और मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रेफर्ड में सीरीज का तीसरा मैच खेला जा रहा है। इसके बाद पाकिस्तान को इंग्लैंड में मेजबान टीम के साथ तीन टेस्ट और इतने ही मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। टेस्ट सीरीज की शुरुआत पांच अगस्त से होगी। पाकिस्तान सीरीज से पहले इंग्लैंड, आयरलैंड के साथ भी तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी।